Ujjain News: पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा में मारपीट, पुलिस का दिखा ये रूप; वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1643538

Ujjain News: पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा में मारपीट, पुलिस का दिखा ये रूप; वीडियो वायरल

Pradeep Mishra Katha Ujjain: उज्जैन में पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा चल रही है. वहीं इनके कथा पंडाल की दो तस्वीर वायरल हो रही है. एक तस्वीर में दो महिलाएं आपस में मारपीट करती हुई नजर आ रही हैं तो दूसरे में पुलिसकर्मी एक बुजुर्ग की मदद करते नजर आ रहें हैं.

Ujjain News: पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा में मारपीट, पुलिस का दिखा ये रूप; वीडियो वायरल

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: शहर में पंडित प्रदीप मिश्रा (pandit pradeep mishra) की कथा चल रही है. आज शनिवार को कथा का पांचवा दिन है. भगवान शिव महापुराण (shiv mahapuran) कथा में बड़ी संख्या में देश भर के लोग पहुचें है. खास कर महिलाओं की संख्या अधिक है. वहीं कथा पंडाल से 2 तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल है. एक तस्वीर में महिलाओं के दो गुट आपस में किसी बात को लेकर कथा के दौरान ही लड़ते झगड़ते नजर आ रहे हैं. हालांकि लड़ाई का क्या कारण रहा. महिलाएं कौन है कहां से आई थी, यह सामने नहीं आ पाया वहीं मौजूदा लोगों ने मामले को तत्काल सुलझा लिया.

 

Video Viral: प्रदीप मिश्रा की कथा के 2 वीडियो हुए वायरल, दोनों एक दूसरे के विपरीत

पुलिस की हो रही तारीफ
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में  कभी कोई महिला एक दूसरे के बाल खींचती है तो कोई एक दूसरे को धक्का देती हैं. हालांकि लड़ाई का क्या कारण रहा. महिलाएं कौन है कहा से आई थी यह सामने नहीं आ पाया. वहीं मौके पर लोगों ने मामले को तत्काल सुलझा लिया. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया. दूसरी तस्वीर उज्जैन पुलिस की है. जिसमें पुलिस एक बुजूर्ग की मदद और एक व्यक्ति का मोबाइल लौटाते हुए नजर आ रही है. तस्वीरे सामने आने के बाद उज्जैन पुलिस की हर कोई तारीफ कर रहा है.

पुलिसकर्मियों ने लौटाए मोबाइल
दरअसल कथा पंडाल में जिस बुजुर्ग कि पुलिस मदद कर रही है. वह व्यक्ति असंतुलित होकर भीड़ में गिर गए थे. जो चोट आने की वजह से चलने में असमर्थ थे, इसी दौरान उपनिरीक्षक विकास देवड़ा द्वारा अपने साथी पुलिसकर्मियों की मदद से बुजुर्ग व्यक्ति को अपनी गोद में उठाकर बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाकर मानवता का परिचय दिया गया. साथ ही साथ कई श्रद्धालुओं के गुम हुए अनेक मोबाइलों को बारीकी से तस्दीक करने के पश्चात कथा के दौरान ही उक्त स्थान पर मोबाइल धारकों को बुलाकर उनके मोबाइल पुलिस कर्मियों द्वारा लौटाए गए.

ये भी पढ़ेंः MP Gold Price Update: आज सोना फिर हुआ सस्ता, जानिए 10 ग्राम गोल्ड का भाव

Trending news