रतलाम में तालाब में डूबने से 1 परिवार के 4 लोगों की मौत, CM शिवराज ने घटना पर जताया दुख
Advertisement

रतलाम में तालाब में डूबने से 1 परिवार के 4 लोगों की मौत, CM शिवराज ने घटना पर जताया दुख

Ratlam News: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में होली के दिन एक बेहद दुखद घटना घटी है. जहां एक ही परिवार के 4 लोगों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. सीएम शिवराज ने घटना पर गहरा दुख जताया है.

Ratlam News

चद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: मध्यप्रदेश के रतलाम जिले (Ratlam district of Madhya Pradesh) में होली के दिन बहुत ही दुखद घटना (sad incident on Holi) हुई है. जहां एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार रतलाम के डेलनपुर के पास तालाब में 4 लोगों के डूबने से हड़कंप मच गया और बताया जा रहा है कि 1 महिला और 1 पुरुष साहित 2 बच्चे इस तालाब में डूब गए. बता दें कि सभी को 2 घण्टे के रेस्क्यू के बाद निकाला गया, लेकिन चारों की मौत हो गई.

घटना से पूरे गांव में शोक की लहर
बताया जा रहा है कि मृतकों में महिला और पुरुष नव विवाहित हैं. वहीं विवाहिता के 2 भाईयों की इसमें मौत हुई है. मिली जानकारी के अनुसार 1 बच्चा पहले फिसल गया. जिसे बचाने दूसरा बचा गया, लेकिन वह भी फिसल गया और इसके बाद उनकी बहन गई और उसे बचाने उसका पति भी तालाब में गया. फिलहाल चारो की मौत हो गयी है. सभी के शव पीएम के लिए मेडिकल के लिये भिजवा दिए गए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है, लेकिन होली के दिन इतनी बड़ी दुखद घटना से पूरे गांव में शोक की लहर है.

 

होली के दिन रतलाम में हुई इस घटना को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने दुख जताया और साथ ही साथ मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने की भी घोषणा की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, 'रतलाम के जामथून में जनजातीय परिवार के चार सदस्यों के तालाब में डूबने की घटना बहुत ही दुःखद है. हमने फैसला किया है कि इस हृदयविदारक दुर्घटना में दिवगंत के परिजनों को प्रति मृतक ₹4 लाख की राहत राशि देंगे. दुःख की इस विकट घड़ी में सरकार साथ खड़ी है.।। ॐ शांति ।।'

Trending news