नवरात्र मेले में हुआ अश्लील डांस, नगर निगम ने आयोजित करवाया ये कार्यक्रम
Advertisement

नवरात्र मेले में हुआ अश्लील डांस, नगर निगम ने आयोजित करवाया ये कार्यक्रम

पूरे देश में धूमधाम से नवरात्रि का त्योहार मनाया जा रहा है. हर जगह धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है.

नवरात्र मेले में हुआ अश्लील डांस, नगर निगम ने आयोजित करवाया ये कार्यक्रम

रतलाम/चन्द्रशेखर सोलंकी: पूरे देश में धूमधाम से नवरात्रि का त्योहार मनाया जा रहा है. हर जगह धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. इसी कड़ी में रतलाम के प्रसिद्ध कालिका माता मेले में सांस्कृतिक मंच पर नगर निगम द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बुधवार रात फूहड़ व फिल्मी अश्लील डान्स को लेकर अब सोशल मीडिया पर लोगो का आक्रोश फूट रहा है. 

कालिका माता नवरात्र मेले में हुआ अश्लील डांस, पिया तू अब तो आजा गाने पर नाची महिला डांसर VIDEO
 
दरअसल बीती रात कलिका माता मेले में नगर निगम द्वारा आयोजित 10 दिवसीय आयोजन के दौरान फिल्मी अश्लील गानों पर प्रस्तुति दी गयी. जिसे कई लोगों ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर वायरल किया. मंच पर महिला डांसरों ने पिया अब तू अब तो आजा के इस फिल्मी गाने को लेकर अब सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा हुआ है.

लोगों का फूट रहा गुस्सा
नवरात्रि मेले में इस तरह के डांस और गानों को लेकर  लोगों में काफी गुस्सा है. लोगों का कहना हैं कि यह मेला आस्था और मां कालिका की उपासना का धर्मिक मेला है. इसमें इस तरह के डांस को दिखाकर आस्था का मज़ाक उड़ाया जा रहा है. 

कई बार विवाद की स्थिति बनी
धार्मिक मेलों में कई बार इस तरह के फूहड़ व अश्लील डांस की प्रस्तुतियों के कारण विवाद की स्थिति भी बनती है. वहीं लोगों की आस्था आहत होती है और आक्रोश बार-बार धर्मिक मेले में इस तरह के आयोजन के बाद सामने आता है, लेकिन बावजूद इसके आयोजक इस तरह के प्रोग्राम को बढ़ावा देते है यह सवाल हर बार खड़ा होता है,

Trending news