NZ vs BAN Dream11: विलियमसन की वापसी के साथ और मजबूत होगी न्यूजीलैंड, आज इन खिलाड़ियों पर लगाएं दांव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1912750

NZ vs BAN Dream11: विलियमसन की वापसी के साथ और मजबूत होगी न्यूजीलैंड, आज इन खिलाड़ियों पर लगाएं दांव

NZ vs BAN Dream11 Prediction: वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में लगातार दो जीत हासिल करने वाली न्यूजीलैंड टीम का आज का मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ है. ये मैच चेन्नई के चेपॅाक स्टेडियम (Chepauk Stadium) में खेला जाएगा. 

NZ vs BAN  Dream11: विलियमसन की वापसी के साथ और मजबूत होगी न्यूजीलैंड, आज इन खिलाड़ियों पर लगाएं दांव

NZ vs BAN  Dream11: वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में लगातार दो जीत हासिल करने वाली न्यूजीलैंड टीम का आज का मुकाबला बांग्लादेश (NZ vs BAN Dream11) के खिलाफ है, इस मुकाबले की बात करें तो कागजों पर न्यूजीलैंड की टीम काफी ज्यादा मजबूत नजर आ रही है. जबकि बांग्लादेश की बात करें तो इस टीम को पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था. आज होने वाले मैच में कीवी टीम के लिए एक खुशखबरी भी है. बता दें कि टीम के नियमित कैप्टन केन विलियमसन भी वापसी करेंगे. इस मैच में अगर आप ड्रीम टीम (Dream11 Prediction) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

विलियमसन की वापसी 
बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले इस मुकाबले में न्यूजीलैंड टीम के लिए एक शुभ संकेत हैं. बता दें कि टीम के नियमित कैप्टन केन विलियमसन आज टीम के साथ जुड़ेंगे. इससे टीम को और ज्यादा मजबूती मिलेगी. इसके अलावा हम बात करें तो टीम में मौजूद कान्वे और रचिन बांग्लादेशी बल्लेबाजों के लिए मुसीबत का सबब होंगे, इन्होंने पिछले मैच में शानदार बल्लेबाजी की थी. अगर हम बांग्लादेश की बात करें तो इस टीम में मौजूद शाकिब अल हसन पर काफी ज्यादा दारोमदार होगा.  

ये भी पढ़ें: नवरात्रि पर चुपके से कर लें ये उपाय, माता रानी खुद भर देंगी खजाना

पिच रिपोर्ट 
आज का ये मुकाबला चेन्नई के चेपॅाक स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो बल्लेबाजों के लिए और गेंदबाजों के लिए काफी मददगार है. यहां की पिच स्पिन गेंदबाजों के लिए भी अच्छी मानी जाती है. पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम बड़ा स्कोर खड़ा कर सकती है. हालांकि दूसरी पारी में ओस की वजह से पिच धीमी हो जाएगी गेंदबाजों को स्पिन कराने में काफी मदद मिलेगी, लेकिन गेंद हाथ से फिसलेगी भी इससे गेंदबाजी करना आसान नहीं होगा. ऐसे में इन खिलाड़ियों पर आप दांव लगा सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: इस दिशा में लगा लें आम का पौधा! जमकर बरसने लगेगा पैसा 

ड्रीम 11 टीम 
कैप्टन- डी कॉनवे, 
उपकैप्टन- रचिन रवींद्र
विकेटकीपर- मुशफिकुर रहीम
ऑलराउंडर- शाकिब अल हसन, मेहदी हसन, मिचेल सेंटनर
बल्लेबाज- डेरिल मिचेल, लिटन दास
गेंदबाज-तस्कीन अहमद, ट्रेंट बोल्ट, मैट हेनरी

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news