MP News Today: आज होली और महिला दिवस एक साथ; जानें मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्रियों के कार्यक्रम
Advertisement

MP News Today: आज होली और महिला दिवस एक साथ; जानें मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्रियों के कार्यक्रम

MP News Today 8 March 2023: आज देशभर में महिला दिवस (Womens Day) मनाया जाएगा. हालांकि, होली के कापण कोई बड़ा कार्यक्रम नहीं होने वाला. वहीं आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में कुछ अहम कार्यक्रम नहीं होने वाले हैं.सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) भोपाल (Bhopal) और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) रायपुर (Raipur) में रहकर सीएम हाउस में ही होली मनाने वाले हैं.

MP News Today: आज होली और महिला दिवस एक साथ; जानें मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्रियों के कार्यक्रम

MP News Today 8 March 2023: आज देश होली (Holi Celebration) का त्यौहार और महिला दिवस (Womens Day) मना रहा है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) भोपाल (Bhopal) में रहने वाले हैं. वो सीएम हाउस में आयोजित होली मिलन समारोह में हिस्सा लेंगे. वहीं छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री के भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) आज रायपुर (Raipur) में रहकर अपने निवास में होली मनाने वाले हैं.आज दोनों राज्यों में कोई बड़ा कार्यक्रम फ्लान नहीं है. हालांकि, दिनभर आने वाले अपडेट हम आपको देते रहेंगे.

होली 2023 (Holi Celebration)
आज पूरा देश और दुनिया होली मना रही है. लोग एक दूसरे को रंग लगाकर बधाई दे रहे हैं और बुराने बैर दूर कर रहे हैं. वहीं सुरक्षा को लेकप पुलिस और प्रशासन सख्त हो गया है.आप भी होली में पूरी सावधानी बरते.

आज महिला दिवस (Womens Day)
आज पूरे देश में महिला देवस मनाया जा रहा है. इसमें लोग तरह-तरह से महिलाओं का सम्मान कर रहे हैं. देश भर में कर् कार्यक्रमों का आयोजन है. हालांकि होली होने के कारण किसी भी तरह के बड़ा कार्यक्रम नहीं किया जा रहा है.

कैसा रहेगा मौसम
मध्य प्रदेश के कई जिलो में ओलावृष्टि और बारिश के अलर्ट ने बढ़ाई चिंता, किसान की रबी की फसल पर संकट के बादल, एमपी के अधिकतर जिलों में मौसम विभाग ने वर्षा और गरज चमक के साथ बौछार पड़ने का अलर्ट जारी किया

कहां रहेंगे मुख्यमंत्री?
- मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज भोपाल में रही रहेंगे. वो सीएम हाउस में ही आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. शाम तक शहर के कुछ अन्य कार्यक्रमों में शिरकत कर सकते हैं.

- छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी आज रायपुर स्थिक सीएम हाउस में होली मनाने वाले हैं. हो सकता है देर शाम वो किसी और अन्य कार्यक्रम में शामिल हों.

मध्य प्रदेश के खबरें 
- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान CM आवास में मनाएंगे होली, यहां आयोजित होली मिलन समारोह, जुटेंगे कई नेता और शहर के जाने माने लोग

- मध्य प्रदेश के तमान शहरों में शुरक्षा के लिए के लिए व्यवस्था चौकचौबंद कर दी गई है. भोपाल के सभी चौक चौराहों पर चेकिंग होगी. वहीं DGP ने पुलिस को पूरी राज्य में सख्त रहने के निर्देश दिए हैं.

Trending news