MP News: करणी सेना ने शिवराज सरकार को दी ऐसी चेतावनी कि नरोत्तम मिश्रा बोले 'हम मना लेंगे'
Advertisement

MP News: करणी सेना ने शिवराज सरकार को दी ऐसी चेतावनी कि नरोत्तम मिश्रा बोले 'हम मना लेंगे'

karni sena Bhopal: भोपाल में चल रहे करणी सेना के जनआंदोलन के बीच सूबे के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होने कहा कि वह हमारे अपने हैं कोई गैर नहीं, हम भाईयों में आपस में कोई बैर नहीं है. 

MP News: करणी सेना ने शिवराज सरकार को दी ऐसी चेतावनी कि नरोत्तम मिश्रा बोले 'हम मना लेंगे'

Narottam Mishra statement on Karni Sena: एमपी की राजधानी भोपाल में पिछले 4 दिनों से 21 सूत्रीय मांगो के साथ करणी सेना धरना प्रदर्शन (Karni Sena dharana pradarshan)कर रही है. करणी सेना के इस जन आंदोलन ने प्रदेश की राजनीति (mp politics)में एक और नया अध्याय जोड़ दिया है. धरने के दौरान करणी सेना प्रमुख ने कहा कि अगर मांगे पूरी नहीं हुई सरकार बदल जाएगी. अगर उन्हें गुमान है अपनी सत्ता पर तो हम भी तख्तों ताज पलटने का हुनर रखते हैं. मामले पर एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान देकर नरम स्वार दिखाने की कोशिश की.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वह हमारे अपने है कोई गैर नहीं, हम भाईयों में आपस में कोई बैर नहीं है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि हम उनसे बात करेंगे और उम्मीद है कि वो मान जाएंगे.साथ ही साथ बता दें कि प्रदेश के कई हिस्सो में सीएम शिवराज सिंह का पुतला करणी सेना के द्वारा फूंका जा रहा है.

भाजपा को मत दो वोट
करणी सेना प्रमुख ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होने अपने प्रदर्शनकारी साथियों से कहा था कि भाजपा को वोट मत दो. आपको बता दें कि इस वीडियो में वो समर्थकों को कसम खिलाते हुए देखे जा रहे हैं. साथ ही साथ उन्होने कहा कि चुप रहने से परिवर्तन नहीं आएगा. हम परिवर्तन करने आए हैं हमारे बोलने से ही परिवर्तन आएगा अगर तुम लोग चाहते हो कि जीवन सिंह मरने के बाद भी जिंदा रहे तो मेरे मरने के बाद भी उपद्रव मत करना और यहीं शांतिपूर्ण तरीके से बैठे रहना.    

15 दिन के खाने का है इंतजाम 
बीते 8 जनवरी से अपनी मांगों को लेकर करणी सेना धरना दे रही है. लेकिन मांगे म पूरी होने की वजह से करणी सेना जंबूरी मैदान से एमपी नगर की तरफ बढ़ने लगी लेकिन उन्हे महात्मा गांधी चौराहे पर ही प्रशासन के रोक लिया गया. इसके बाद करणी सेना प्रमुख जीवन सिंह शेरपुर सहित 5 लोगों ने भूख हड़ताल शुरू कर दी. आंदोलन में शामिल हुए लोगों का कहना है कि हमारे पास 15 दिनों तक खाने का इंतजाम है और पर्याप्त मात्रा में राशन है.

Trending news