MP Crime News: सरसों के खेत में संदिग्ध हालत में मिला छात्रा का शव, परिजनों ने जताई ये आशंका
Advertisement

MP Crime News: सरसों के खेत में संदिग्ध हालत में मिला छात्रा का शव, परिजनों ने जताई ये आशंका

Crime News: भिंड में नाबालिग छात्रा का संदिग्ध हालत में सरसों के खेत में शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है. जिसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

 

Bhind Crime News

Bhind Crime News: भिंड में कक्षा नौ में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा का शव सरसों के खेत में संदिग्ध हालत में मिला है. मिली जानकारी के अनुसार बालिका शौच के लिए घर से निकली थी और काफी देर तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. बता दें कि घर से थोड़ी दूर पर उसके पिता का बगीचा था. खेत से बरामद नाबालिग के गले में दुपट्टा बंधा मिला,घटना के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है. घटना की जानकारी मिलते ही देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस द्वारा शव को लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, देहात थाना क्षेत्र के उदोतपुरा गांव में सरसों के खेत में सीता बघेल नाम की नाबालिग लड़की का शव मिला और जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. कक्षा 9वीं की छात्रा सीता देर शाम घर से सोच के लिये निकली थी. काफ़ी तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों को चिंता हुई है और उसकी खोज शुरू कर दी गई . बता दें कि काफ़ी देर खोजने के बाद घर के पास ही के खेत में नाबालिग संदिग्ध हालत में शव मिला है. परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है. 

हत्या का मामला दर्ज
बता दें कि मृतका नाबालिग सीता का पिता रामबीर बघेल दिल्ली में हलवाई का काम करता है और रामबीर की पत्नी उदोतपुरा गांव में छोटी बेटी सीता और बड़ी बेटी और छोटे बेटे के साथ चाचा के साथ रहती थी. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.वहीं इस घटना के बारे में देहात थाना प्रभारी विनोद सिंह कुशवाह का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद ही पता लग सकेगा कि मौत कैसे और किन कारणों से हुई है.साथ ही क्या नाबालिग के साथ कोई दुष्कर्म हुआ है पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्ट : प्रदीप शर्मा (भिंड)

Trending news