MP Crime News: कर रहे थे इंजॉय, एक फोन आने के बाद हुआ कुछ ऐसा कि दोस्त की कर दी हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1735025

MP Crime News: कर रहे थे इंजॉय, एक फोन आने के बाद हुआ कुछ ऐसा कि दोस्त की कर दी हत्या

Ratlam Crime News: रतलाम जिले से एक हैरान कर देनी वाली खबर सामने आई है. रविवार को हुए युवक की हत्या का खुलासा हो गया है. बता दें कि मृतक के साथी नाबालिग दोस्तों ने ही पत्थरों से पिटकर उसकी हत्या कर दी.

 

MP Crime News: कर रहे थे इंजॉय, एक फोन आने के बाद हुआ कुछ ऐसा कि दोस्त की कर दी हत्या

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के रावटी में रविवार को कुएं के पास नग्न अवस्था में मिले शव को लेकर पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस हत्या में 2 नाबालिगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. लेकिन हत्या के खुलासे में जो कारण सामने आया है उसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. मृतक ने प्रेमिका से फोन पर कहा कि, मैं तुम्हारे बिना मर जाऊंगा और इस बात से साथ बैठे आरोपी नाबालिगों को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने हत्या ही कर दी.

तीनों दोस्त थे
दरअसल, सोहन गेहलौद और दोनों नाबालिग आरोपी आपस मे दोस्त थे. घटना के पहली रात तीनों साथ में एक शादी समारोह में गए थे. जहां से वे देर रात 3 बजे तक रावटी में कुएं के पास शराब पीते रहे. इस दौरान मृतक सोहन अपनी प्रेमिका से फोन पर बात करते हुए भावुक हो गया और प्रेमिका से फोन पर ये कहने लगा कि वह उसके बिना मर जाएगा. यह सुन कर साथ बैठे शराब के नशे में धुत दोनों नाबालिग दोस्तों को यह डर लगा कि यदि आधी रात में सुरेश ने कोई हरकत कर ली तो दोनों पुलिस केस में फंस जाएंगे.

यह भी पढ़ें: Bhopal Gangrape Case: 6 महीने पुराने दोस्तों ने तोड़ा भरोसा, देर रात अगवा कर किया गैंगरेप

पूछताछ के बाद हुआ खुलासा
इस डर में दोनों नाबालिगों का मृतक सुरेश से विवाद हो गया और यह विवाद इतना बढ़ गया कि शराब के नशे में धुत दोनों  ने मृतक सुरेश के सिर पर पत्थरों से वार कर दिया और जब नाबालिगों को एहसास हुआ कि सुरेश की मौत हो गई तो उन्होंने पुलिस को गुमराह करने के लिए मृतक के चेहरे को पत्थरों से कुचला और चेहरे पर पत्थरों का ढेर लगा दिया. वहीं मृतक का शर्ट भी दूर जाकर फेंक दिया. लेकिन पुलिस तफ्तीश में लास्ट सीन में मृतक दोनों आरोपी नाबालिगों के साथ शादी में देखा गया था और ऐसे में नाबालिगों से पूछताछ में इस हत्याकांड का खुलासा हो गया.

Trending news