Amit shah MP Visit: 20 दिन में तीसरी बार शाह का MP दौरा, यहां एक ही समय पर नजर आएंगे शाह, नाथ और कुमार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1801351

Amit shah MP Visit: 20 दिन में तीसरी बार शाह का MP दौरा, यहां एक ही समय पर नजर आएंगे शाह, नाथ और कुमार

Amit Shah Indore News: अमित शाह 30 जुलाई को एक बार फिर मध्य प्रदेश दौरे पर आ रहे हैं. बीते 20 दिनों में ये उनका तीसरा दौरा है. रविवार को शाह इंदौर में भगवान परशुराम जी की जन्मस्थली जानापाव जाएंगे. साथ ही जिले में आयोजित कार्यक्रम में  बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे. 

Amit shah MP Visit: 20 दिन में तीसरी बार शाह का MP दौरा, यहां एक ही समय पर नजर आएंगे शाह, नाथ और कुमार

भोपाल/प्रिया पांडे: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में एक बार फिर जीत दर्ज करने के लिए BJP कोई कसर नहीं छोड़ रही है. यही कारण है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बीते 20 दिनों में तीसरी बार मध्य प्रदेश के दौरे (Amit Shah MP Visit) पर आ रहे हैं. लगातार उनके दौरे से कई सियासी मायने निकल रहे हैं. अब तक दो बार वे देर रात पहुंचे और मंत्रियों के साथ बैठक की. इस बार वे 30 जुलाई को इंदौर जिले के दौरे पर रहेंगे. यहां भगवान परशुराम जी की जन्मस्थली जानापाव जाएंगे. इसके अलावा बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे. 

इंदौर में कल शाह, नाथ और  कुमार आएंगे नजर
इंदौर में 30 जुलाई को अमित शाह के कार्यक्रम के साथ-साथ MP PCC चीफ कमलनाथ और कन्हैया कुमार के भी कार्यक्रम हैं. ऐसे में तीनों ही इंदौर में मौजूद रहेंगे. इस क्षेत्र में सभी पार्टियों का एक्टिव होना और जनता को साधना जरूरी भी है क्योंकि इंदौर मलावा क्षेत्र में आता है. इस क्षेत्र में प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों में से 66 विधानसभा सीट हैं. ऐसे में ये क्षेत्र चुनाव के लिहाज से काफी अहम है. 

शाह से पहले नरेंद्र सिंह तोमर और भूपेंद्र यादव पहुंचे 
केंद्रीय गृहमंत्री के दौरे से पहले केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव पहुंच गए हैं. चुनाव प्रबंध समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर कार्यालय में मौजूद हैं. माना जा रहा है कि प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश महामंत्री हितानंद शर्मा समेत कई वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक हो सकती है. इस बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हो सकते हैं. अमित शाह के दौरे से पहले चुनावी मंथन होगा, जिसमें आकांक्षी सीटें, नाराज कार्यकर्ता और वरिष्ठ नेताओं को लेकर चर्चा होगी. 

कमलनाथ होंगे आदिवासी सम्मलेन में शामिल
MP PCC चीफ कमलनाथ आदिवासी महापंचायत में शामिल होंगे.  इसके जरिए कांग्रेस लिए पांच हजार से ज्यादा युवाओं को एकत्रित करेगी. कमलनाथ इन सबसे सीधा संवाद करेंगे. 

Trending news