MP News: BJP के गढ़ में 'मोदी हटाओ देश बचाओ' के लगे पोस्टर, AAP ने सिंधिया महल की दीवार पर किए चस्पा
Advertisement

MP News: BJP के गढ़ में 'मोदी हटाओ देश बचाओ' के लगे पोस्टर, AAP ने सिंधिया महल की दीवार पर किए चस्पा

AAP Protest in Gwalior: दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की गिरफ्तारी के बाद से लागातार आप बीजेपी (BJP) पर हमला कर रही है. पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के महल के सामने प्रदर्शन किया और गेट पर 'मोदी हटाओ देश बचाओ' के पोस्टर चिपकाए.

MP News: BJP के गढ़ में 'मोदी हटाओ देश बचाओ' के लगे पोस्टर, AAP ने सिंधिया महल की दीवार पर किए चस्पा

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)में इसी साल विधानसभा चुनाव होना है जिसको लेकर सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. ऐसे में आम आदमी पार्टी (AAP)भी लोगों के दिलों में जगह बनाने की फिराक में है. पार्टी कार्यकर्ताओं ने बढ़ती हुई महंगाई को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia Palace) के महल के सामने प्रदर्शन किया और गेट पर 'मोदी हटाओ, देश बचाओ' का पोस्टर चिपकाया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी (PM Modi) के खिलाफ जोरदार नारेबाजी भी की.

मोदी हटाओ देश बचाओ
बीते कुछ दिन पहले दिल्ली के उप मुख्य मंत्री रहे मनीष सिसोदिया की शराब घोटाले के केस में गिरफ्तारी की गई थी. जिसके बाद से लगातार आप भाजपा के ऊपर हमला करने में जुटी हई है. ऐसे में इस बार पार्टी कार्यकर्ताओं ने ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के शाही महल जयविलास पैलेस के सामने जमकर प्रदर्शन किया और नारेबाजी की. प्रदर्शन करते हुए कार्यकर्ताओं ने सिंधिया के पैलेस पर 'मोदी हटाओ देश बचाओ' के पोस्टर भी चिपकाए.

पीएम को लेकर कहा
प्रदर्शन के दौरान मध्य प्रदेश की प्रदेश उपाध्यक्ष रुचि गुप्ता ने पीएम नरेंद्र मोदी के ऊपर जमकर हमला बोला और कहा कि केजरीवाल ने सही ही कहते हैं कि ये हमारे देश का दुर्भाग्य है जो हमारा प्रधानमंत्री पढ़ा लिखा नहीं है. इसके अलावा कहा कि पीएम ने आधे से ज्यादा संस्थानों को प्राइवेट कंपनियों के हाथों बेच दिया है और लोगों को कर्ज के बोझ में डाल दिया है. 

देश की है विड़ंबना 
आगे पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ये मनीष सिसोदिया ने शिक्षा के स्तर में बहुत ज्यादा बदलाव लाया. उनकी वजह से बहुत ज्यादा सुधार हुआ. लेकिन मोदी सरकार ने उनके खिलाफ गलत कार्रवाई की है.  साथ ही साथ कहा कि ये देश का बहुत बड़ा दुर्भाग्य है कि करोड़ो रुपए का चूना लगाने वाले गौतम अड़ानी मोदी के साथ टहल रहे हैं और देश को आगे ले जाने वाले मनीष सिसोदिया जेल में हैं.

Trending news