गरबे में होता है लव जिहाद, अब बिना ID नो एंट्री! उषा ठाकुर का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1341950

गरबे में होता है लव जिहाद, अब बिना ID नो एंट्री! उषा ठाकुर का बड़ा बयान

 शिवराज सरकार की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने लव जिहाद को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि गरबा लव जिहाद का बड़ा माध्यम बन गया है.

गरबे में होता है लव जिहाद, अब बिना ID नो एंट्री! उषा ठाकुर का बड़ा बयान

ग्वालियर: शिवराज सरकार की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने लव जिहाद को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि गरबा लव जिहाद का बड़ा माध्यम बन गया है. उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि अब सब लोग बहुत सजग और सतर्क हैं. गरबे में जो भी आए, वह अपना आइडेंटिटी कार्ड साथ लेकर आए. बगैर पहचान के गरबों में कोई प्रवेश नहीं कर सकता. इसे लेकर सभी गरबा आयोजक सतर्क व सजग हैं. उन्होंने कहा कि ये मेरी सबके लिए सलाह है औऱ नसीहत भी.

बेटों के धर्म परिवर्तन के खेल में पिसा बाप! हिंदू व्यक्ति को ईसाई रीति-रिवाज से दफना दिया!

हमारे लोग अब जागरूक
उषा ठाकुर ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि 'गरबा पंडाल में जो भी आए आइडेंटी कार्ड लेकर ही आए. बगैर पहचान के किसी को प्रवेश नहीं मिलेगा. इसके लिए हमारे लोग अब जागरूक हैं.

पहले भी दी नसीहत
गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब उषा ठाकुर ने गरबा पंडाल औऱ लव जिहाद का कनेक्शन बताया था. इससे पहले लव जिहाद के मामले को लेकर गरबा पंडाल में विशेष ध्यान दे चुकी है. इसके अलावा वो लड़कियों को कटार रखने की नसीहत भी दे चुके है.

जबलपुर में ईसाई धर्मगुरु के घर EOW की छापेमार कार्रवाई, विदेशी करेंसी मिली

अवैध मदरसे होंगे बंद
वहीं जब मंत्री जी से अवैध मदरसों पर कार्रवाई को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग में जिन मदरसों की स्वीकृति नहीं है, उन मदरसों को बंद किया जाएगा. इसके लिए शिक्षा विभाग को आदेश दिया है. कई मदरसों का सर्वे पूरा हो चुका है, जल्द इसे पूरा किया जाएगा. जो अवैध होगा उसे बंद किया जाएगा.

Trending news