'ऐसा कोई अधिकारी पैदा नहीं हुआ जो फोन न उठाए', कैलाश विजयवर्गीय बोले-टिकट से ही नींद उड़ा दी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1900209

'ऐसा कोई अधिकारी पैदा नहीं हुआ जो फोन न उठाए', कैलाश विजयवर्गीय बोले-टिकट से ही नींद उड़ा दी

Kailash Vijayvargiya: कैलाश विजयवर्गीय का एक और बड़ा बयान आया है, इस बार उन्होंने अधिकारियों को लेकर बड़ी बात कही है. 

कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान

Kailash Vijayvargiya: कैलाश विजयवर्गीय इंदौर-1 विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, उनके बयान हर दिन राजनीतिक गर्माहट बढ़ा रहे हैं. मंगलवार को उन्होंने ऐसा ही एक और बयान दिया. विजयवर्गीय का कहना है कि ऐसा कोई अधिकारी नहीं हजो उनका फोन न उठाए और जो वह कहें वो काम न करें. उनका टिकट फाइनल होते ही अधिकारियों की नींद उड़ गई हैं. 

चिंता मत करना हर काम होगा 

कैलाश विजयवर्गीय ने एक सभा में कहा 'चिंता मत करना काम होगा विकास होगा और इंदौर में बीजेपी के हर कार्यकर्ता का सम्मान होगा, क्योंकि 10-12 सालों से इंदौर से बाहर था, इसलिए इंदौर के किसी काम में हस्तक्षेप नहीं करता था. लेकिन अब इंदौर वापस आ गया हूं, यकीन मानों विधानसभा एक-एक कार्यकर्ता को मान सम्मान मिलेगा. जब भी आप किसी काम से सरकारी ऑफिस में जाओगे तो अधिकारी आपको सम्मान देगा, विधानसभा एक में नहीं पूरे इंदौर में नशा बेचने वालो को ठिकाने लगा दूंगा.'

पहले भी दिए ऐसे बयान 

खास बात यह है कि जब से विजयवर्गीय का टिकट फाइनल हुआ है तब से अब तक वह कई बड़े बयान दे चुके हैं. इससे पहले उन्होंने विधानसभा चुनाव न लड़ने पर बयान दिया था. जबकि इससे पहले उन्होंने भंडारे समेत अन्य आयोजनों में पीएचडी होने की बात कही थी. जबकि उनका यह बयान अब राजनीतिक पारा बढ़ा रहा है. 

इंदौर-1 में मामला हुआ रोचक 

दरअसल, इंदौर-1 विधानसभा सीट पर बीजेपी की तरफ से कैलाश विजयवर्गीय का नाम फाइनल होने के बाद सियासत गर्मा गई है. कांग्रेस की तरफ से भी यहां वर्तमान विधायक संजय शुक्ला का टिकट फाइनल माना जा रहा है. संजय शुक्ला और विजयवर्गीय के बीच भी बयानबाजी जमकर हो रही है. 

ये भी पढ़ें: MP की इन खास विधानसभा सीटों पर BJP की नजर, दिलचस्प हैं इसके पीछे की वजह

Trending news