2023 में आ रही है ये टोली! ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1301038

2023 में आ रही है ये टोली! ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया बड़ा बयान

कांग्रेस ने साल 2023 को मिशन के रुप में ले लिया है. अब कांग्रेस के इस मिशन को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान सामने आया है.

2023 में आ रही है ये टोली! ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया बड़ा बयान

ग्वालियर: मध्यप्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसे लेकर कांग्रेस और बीजेपी के नेता पंचायत चुनाव होने के साथ-साथ ही अपनी जमीन तैयार करने में जुट गए है. अब इस साल कांग्रेस ने साल 2023 को मिशन के रुप में ले लिया है. अब कांग्रेस के इस मिशन को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान सामने आया है.

छिंदवाड़ा में कमलनाथ का बड़ा बयान, ''मिशन-2023'' के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बताया प्लान

दरअसल केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी जनता के विकास के आधार पर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन के अनुसार काम कर रही है और मुझे पूरा विश्वास है कि साल 2023 में जो हमारी टोली है उन पर जनता का विश्वास आगामी चुनाव में रहेगा.

कांग्रेस की कार्यशैली मुझे पता है
सिंधिया ने कहा कि हर राजनीतिक दल अपनी कार्यशैली के अनुसार कार्य करता है. मुझे कांग्रेस की कार्यशैली के बारे में पता है और यह हमने पिछले कई दिनों और वर्षों में देख लिया हैं. 5 अगस्त को राम मंदिर की आधारशिला रखी जा रही थी. उस दिन कुछ नेताओं ने उस दिन चुनकर काले वस्त्र धारण कर किस तरीके से कार्यक्रम आयोजन किया गया. यह उनकी मानसिक विचारधारा को प्रदर्शित करता है.

दो दिन ग्वालियर के दौरे पर सिंधिया
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिन के ग्वालियर दौरे पर पहु्ंचे है. अपने दौरे के दौरान वो कई विकास कार्यों की आधारशिला रखेंगे. इसके अलावा केंद्रीय जेल पहुंचकर हर घर तिरंगा अभियान औऱ विभाजन की विभीषिका स्मृति दिवक के कार्यक्रम में शामिल होंगे.

कांग्रेस जुटी मिशन-2023 में
बता दें कि कमलनाथ नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव के बाद अब 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं. वह लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं. कल ही उन्होंने प्रदेश संगठन में बड़ा बदलाव करते हुए 52 जिलों में कांग्रेस के नए प्रभारी नियुक्त किए हैं. जबकि बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में प्रदेश में और कई बदलाव देखने को मिलेंगे.

Trending news