Jabalpur News: संस्कारधानी में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, इस तरह हुआ खुलासा
Advertisement

Jabalpur News: संस्कारधानी में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, इस तरह हुआ खुलासा

MP News: जबलपुर में पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार चलाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मौके से 4 युवतियों और 5 युवकों को गिरफ्तार किया है.

 

Jabalpur News: संस्कारधानी में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, इस तरह हुआ खुलासा

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश के जबलपुर से बड़ी खबर सामने आई है. जहां पुलिस ने एक ऐसे गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया है जो स्पा सेंटर में ग्राहकों को फंसाते थे. पुलिस ने गिरोह का पर्दाफाश कर 5 युवक और 4 युवतियों को गिरफ्तार किया है. गिरोह के सदस्य एक अपार्टमेंट में मीटिंग के लिए इकट्ठा हुए थे. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है.

लड़कियों के सप्लायरों की होने वाली थी मीटिंग
मिली जानकारी के अनुसार गैंग के सदस्य ग्वारीघाट स्थित आस्था अपार्टमेंट में मीटिंग के लिए इकट्ठा होने वाले थे. सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मंगलवार देर शाम अपार्टमेंट में छापेमारी कर चार महिलाओं और पांच दलालों को गिरफ्तार कर लिया.

लंबे समय से देह व्यापार की मिल रही थी सूचना
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य ने बताया कि लंबे समय से सूचना मिल रही थी कि ग्वारीघाट थाना के अंतर्गत आस्था अपार्टमेंट के एक फ्लैट में कुछ लोगों द्वारा देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा है. फ्लैट में हर दिन कोई न कोई बदल-बदलकर आता था. जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर के जरिए गिरोह के बारे में सारी जानकारी लेकर अपार्टमेंट में दबिश देकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आरोपियों में पांच आदमी और 4 महिला शामिल हैं. सभी आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

हुआ बड़ा खुलासा
पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे स्पा सेंटर में आने वाले लोगों को ग्राहक बनाकर फंसाते थे और उसके बाद उन्हें लड़कियां सप्लाई करते थे. पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें: Crime News: जमीन में गड़ा धन बना देगा मालामाल! लालच में लुट गए 7 लाख; ऐसे पकड़े गए आरोपी

 

गौरतलब है कि बीते कुछ सालों में जबलपुर देह व्यापार का एक बड़ा अड्डा बन गया है. इससे पहले जबलपुर की माढ़ोताल थाना पुलिस ने विजय नगर स्कीम नबंर 41 के ईडब्ल्यूएस में किराए के क्वार्टर में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया था. इस दौरान पुलिस ने चार युवतियों को भी पकड़ा था.

Trending news