इंदौर: पार्सल देने जा रहा था ड‍िलीवरी बॉय, तीन बदमाशों ने चाकू से कर दी हत्‍या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1279475

इंदौर: पार्सल देने जा रहा था ड‍िलीवरी बॉय, तीन बदमाशों ने चाकू से कर दी हत्‍या

Indore news: गांव से कुछ कमाने के ल‍िए एक युवक शहर आता है और एमपी के इंदौर शहर में वह ड‍िलीवरी बॉय का काम करता है. एक द‍िन पार्सल की ड‍िलीवरी करते समय तीन बदमाश उससे पैसे छुड़ाते हैं. मेहनत की कमाई जाता देख वह व‍िरोध करता है तो उसकी चाकू मारकर हत्‍या कर दी जाती है. 

Demo Photo

शताब्‍दी शर्मा/ इंदौर: मध्‍य प्रदेश में इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक युवक की गुरुवार रात चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गई. युवक निजी कंपनी में डिलीवरी बॉय का काम करता था. गुरुवार रात 10 बजे वह अरविंदो के समीप करोल बाग में ऑर्डर की डिलीवरी देने जा रहा था, तभी रास्ते में तीन युवकों ने रोका और उससे पैसे की मांग की. 

चाकू से हमला कर बदमाश भाग निकले

पैसे नहीं देने पर उस पर चाकू से हमला कर बदमाश भाग निकले. घायल युवक स्वयं मोटरसाइकिल चलाकर अरविंद अस्पताल पहुंचा जहां प्राथमिक उपचार कर उसे एमवाय हॉस्पिटल रेफर किया गया. यहां इलाज के दौरान युवक की सुबह मौत हो गई.

राजगढ़ से इंदौर काम करने आया था युवक 
इंदौर शहर में पुलिस कमिश्नरी लागू होने के बाद से हत्या और आत्महत्या का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. जहां गुरुवार रात राजगढ़ के भगोरा गांव का रहने वाला 22 वर्षीय युवक सुनील वर्मा मेहनत कर अपना पेट भरने के लिए इंदौर आया था मगर उसे क्या पता था कि उसका सपना पूरा होने के पहले ही उसकी सांस कोई और छीन लेगा. 

पार्सल की ड‍िलीवरी देने पहुंचा था युवक
दरअसल, गुरुवार रात वह करोल बाग पर पार्सल की डिलीवरी देने पहुंचा था जहां सुनसान जगह पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे रोका. एक ने पकड़ा तो दूसरे ने चाकू अड़ाया, तीसरे ने फरियादी से सामान छीनने की कोशिश की. इस पर डिलीवरी बॉय तीनों बदमाशों से भिड़ गया. कुछ देर तक हाथापाई चली. इससे गुस्साए बदमाशों ने उस पर चाकू से तीन वार किए और भाग निकले. घायलावस्था में जैसे-तैसे संघर्ष कर वह अरबिंदो हॉस्पिटल के गेट तक पहुंचा. वहां बेहोश होकर गिर गया. 

पसली में चाकू लगने से मौत 
खून से लथपथ देख स‍िक्‍योर‍िटी गार्ड ने उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया. देर रात तक उसका उपचार चला. इसके बाद उसे वहां से एमवाय हॉस्पिटल भेजा गया. खून ज्यादा बहने और पसली में चाकू लगने से शुक्रवार सुबह उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है. 

पन्‍ना: घर में घुसकर गर्भवती मह‍िला के साथ रेप, व‍िरोध करने पर हुई मारपीट

Trending news