Ind vs Pak: भारत- पाक मुकाबले में बारिश ने डाला खलल! आज भी घिरे हैं संकट के बादल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1865292

Ind vs Pak: भारत- पाक मुकाबले में बारिश ने डाला खलल! आज भी घिरे हैं संकट के बादल

भारत पाकिस्तान (India vs Pakistan) के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में बारिश ने खलल डाल दिया था. जिसकी वजह से मैच को रोक दिया गया है. हालांकि एशिया कप (Asia Cup) प्रबंधन ने पहले से सतर्कता बरतते हुए इसके लिए रिजर्व - डे रखा हुआ था.

Ind vs Pak: भारत- पाक मुकाबले में बारिश ने डाला खलल! आज भी घिरे हैं संकट के बादल

Ind vs Pak Weather: भारत पाकिस्तान (India vs Pakistan) के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में बारिश ने खलल डाल दिया था. जिसकी वजह से मैच को रोक दिया गया है. हालांकि एशिया कप (Asia Cup) प्रबंधन ने पहले से सतर्कता बरतते हुए इसके लिए रिजर्व - डे रखा हुआ था. इस हिसाब से आज रिजर्व- डे के दिन मुकाबला खेला जाएगा. लेकिन अगर हम आज के मौसम की बात करें तो आज भी बारिश की संभावना (Colombo Weather Update) बरकरार है. 

धूप के बाद बारिश
कल टॅास होने के बाद जब मैच शुरू हुआ तो मौसम काफी सही था. पिच पर अच्छी खासी धूप थी भारतीय टीम ने शुरूआत भी अच्छी की लेकिन 24 ओवरों के बाद बारिश आई और उसने मैच में खलल डाल दिया. बारिश के बाद पिच को सुखाया जाने का काम भी किया जा रहा था. देखा जा रहा था कि स्टेडियम प्रबंधन के लोग तेजी के साथ इस काम को करने में लगे थे लेकिन अचानक बारिश हुई और मैच को रोक दिया गया. 

 

 

आज भी बारिश की संभावना
वेदर रिपोर्ट की मानें तो आज भी मैच पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. ऐसे में आज भी कायास लगाए जा रहे हैं कि बारिश हो सकती है. अगर ऐसा हुआ तो क्रिकेट फैंस के लिए ये एक बुरी खबर है. क्योंकि भारत - पाकिस्तान के मुकाबले पर दुनिया भर की नजर रहती है. मौसम विभाग के मुताबिक श्री लंका में अगस्त से लेकर नंवबर तक बारिश का मौसम रहता है.

ये भी पढ़ें: इस दिशा में लगा लें बांस का पौधा, छप्पर फाड़कर बरसेगा धन 

वहीं से शुरू होगा मैच 
भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ सुपर 4 के मुकाबले में सधी हुई शुरूआत की. टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुबमन गिल ने अच्छी पारी खेली. शुबमन गिल 58 रन बनाकर पवेलियन लौटे जबकि रोहित शर्मा 56 रन बनाकर आउट हुए. इसके अलावा लोकेश राहुल 17  रन बनाकर पिच पर डटे हुए हैं जबकि विराट कोहली 08 ने रनों की पारी खेली है. बता दें कि कल 24. 1 ओवर का खेल हो पाया है.

Trending news