IND VS PAK Dream11: कल टकराएंगे क्रिकेट के 'जानी दुश्मन', इन खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1863140

IND VS PAK Dream11: कल टकराएंगे क्रिकेट के 'जानी दुश्मन', इन खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव

IND VS PAK Dream11: भारत और पाकिस्तान (India VS Pakistan) के बीच कल फिर एशिया कप में मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले की बात करें तो इसे लेकर दोनों देशों में काफी ज्यादा उत्साह है. 

IND VS PAK Dream11: कल टकराएंगे क्रिकेट के 'जानी दुश्मन', इन खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव

IND VS PAK Dream11: भारत और पाकिस्तान (India VS Pakistan) के बीच कल फिर एशिया कप (Asia Cup 2023) में मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले की बात करें तो इसे लेकर दोनों देशों में काफी ज्यादा उत्साह है. इसके अलावा पूरे विश्व के क्रिकेट प्रेमियों की नजरें इस मुकाबले पर टिकी हैं. हम एशियाकप में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए पहले मुकाबले की बात करें तो पहला मुकाबला बारिश के कारण धुल गया था. इस मैच में आप ड्रीम (Dream11) टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी ले सकते हैं. 

इन पर है नजरें
पाकिस्तान के खिलाफ मैच हमेशा रोमांचकारी होता है. इस मैच को लेकर दोनों देशों के अलावा पूरे देश भर में जबरदस्त उत्साह रहता है. इस मुकाबले की बात करें तो लोगों की निगाहें टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज और कैप्टन रोहित शर्मा पर टिकी है. जिन्होंने पिछले मुकाबले में बेहतर प्रदर्शन किया था. इसके अलावा टीम के युवा ओपनर शुबमन गिल ने भी पिछले मैच में शानदार पारी खेली थी, जिसकी वजह से इन दोनों खिलाड़ियों के ऊपर देश दुनिया की निगाहें टिकी हुई हैं. 

ये भी पढ़ें: इन तरीकों से प्याज के छिलकों का करें प्रयोग, 7 दिन में बढ़ने लगेंगे बाल 

पिच रिपोर्ट 
भारत औऱ पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप का मुकाबला कोलंबो में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो यह बल्लेबाजों के लिए काफी मददगार साबित हो सकती है. यहां पर स्पिनरों की भी बल्ले बल्ले हो सकती है. अगर ऐसा हुआ तो बल्लेबाजों को रन बनाना मुश्किल होगा. भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में बारिश का भी खतरा मंडरा रहा है. हालांकि इसके लिए एशिया कप प्रबंधन ने रिजर्व डे रखा है. अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: एक साथ कई सारे फायदे देता है हूपिंग, अपनाने के 10 दिन बाद दिखेगा असर 

Dream 11
​कैप्टन- रोहित शर्मा
उपकैप्टन- जसप्रीत बुमराह
विकेटकीपर- ईशान किशन
ऑलराउंडर- रवींद्र जडेजा,  मोहम्मद नवाज
बल्लेबाज- विराट कोहली, मो. रिजवान, बाबर आजम
गेंदबाज-  शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, शमी अहमद,

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

 

Trending news