IND vs ENG Dream 11 : जीत का 'छक्का' लगाने उतरेगा भारत, इंग्लैड के खिलाफ इन पर लगाएं दांव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1934015

IND vs ENG Dream 11 : जीत का 'छक्का' लगाने उतरेगा भारत, इंग्लैड के खिलाफ इन पर लगाएं दांव

IND vs ENG Dream 11 Prediction: विश्वकप में कल सुपर संडे होने वाला है, कल का मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा. ये मैच लखनऊ में खेला जाएगा. 

IND vs ENG Dream 11 : जीत का 'छक्का' लगाने उतरेगा भारत, इंग्लैड के खिलाफ इन पर लगाएं दांव

IND vs ENG Dream 11: विश्वकप का कल सुपर संडे होने वाला है. कल भारत और इंग्लैंड  (IND VS ENG Pitch Reports) के बीच मुकाबला खेला जाएगा. अभी तक की बात करें तो पिछले बार की चैंपियन इंग्लैड के लिए ये विश्वकप कुछ खास नहीं गुजरा है. ये प्वाइंट टेबल में अंतिम स्थानों पर है, ऐसे में कल के मुकाबले में भारत का पलड़ा भारी नजर आ रहा है.  अगर इस मुकाबले में आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

लखनऊ की परिस्थितियां 
भारत और इंग्लैंड के बीच कल का मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए परिस्थितियां अनुकूल रहती हैं. यहां पर हुए अपने पिछले मुकाबले में भारत को जीत हासिल हुई थी. ऐसे में कल होने वाले मुकाबले में भारत का पलड़ा नजर आ रहा है. 

ये भी पढ़ें: दीपावली पर चुपके से कर लें पं प्रदीप मिश्रा के बेलपत्र के उपाय, मां लक्ष्मी बरसाएंगी पैसा 

इन खिलाड़ियों पर होंगी नजरें 
कल के मुकाबले में दर्शकों की निगाहें भारतीय टीम के कैप्टन रोहित शर्मा पर टिकी होंगी, जिन्होंने लगातार अभी तक बेहतरीन प्रदर्शन किया था. इसके अलावा युवा ओपनर बल्लेबाज शुबमन गिल का भी प्रदर्शन सराहनीय रहा है. ये दोनों बल्लेबाज लखनऊ की परिस्थितियों से भली भांति परिचित हैं. 

इसके अलावा अगर हम इंग्लैंड की बात करें तो इस टीम में मौजूद जोस बटलर जो रूट, बेन स्टोक्स और मोईन अली भारतीय परिस्थितियों से काफी ज्यादा परिचित हैं. ऐसे में कल के होने वाले मुकाबले में ये काफी अहम भूमिका निभाएंगे. 

ये भी पढ़ें: इन उपायों से मजबूत होंगे शुक्र शनि, मालालाल बनने के लिए करें ये काम 

संभावित ड्रीम11 टीम 
कैप्टन- रोहित शर्मा
उपकैप्टन- कुलदीप यादव
विकेटकीपर- केएल राहुल 
ऑलराउंडर- रविंद्र जडेजा, बेन स्टोक्स, 
बल्लेबाज- विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, जॉनी बेयरस्टो,
गेंदबाज- जसप्रीत बुमराह, आदिल राशिद, मार्क वुड

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news