Gwalior: छात्राओं के कपड़े उतरवाने वाला शिक्षक गिरफ्तार, नौकरी भी गई, प्रॉपर्टी पर चल सकता है बुलडोजर
Advertisement

Gwalior: छात्राओं के कपड़े उतरवाने वाला शिक्षक गिरफ्तार, नौकरी भी गई, प्रॉपर्टी पर चल सकता है बुलडोजर

Gwalior School Teacher Munshilal Mahour:पुलिस ने एक शिक्षक को गिरफ्तार किया है. जो छात्राओं के साथ शर्मनाक हरकत करता था.  

Gwalior School Teacher Munshilal Mahour

ग्वालियर: जिले में एक टीचर ने शिक्षक की जो मर्यादा होती है.उसको पूरी तरह से तार तार करते हुए बहुत ही शर्मनाक हरकत की है.छात्राओं को इस शिक्षक ने इस तरह अपनी हवस का शिकार बनाया. जिसके चलते उन्होंने स्कूल जाना भी बंद कर दिया.साथ ही इसके कारण गुमसुम रहने लगी. बता दें कि पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करके उसको गिरफ्तार कर लिया है. 

छात्राओं के साथ करता था अश्लील हरकत
दरअसल स्कूल टीचर मुंशीलाल माहौर ने मासूम छात्राओं के साथ अश्लील हरकत की है.उसने एक छात्रा को अपनी हवस का भी शिकार बनाया है.पीड़ित लड़कियों ने जब स्कूल जाना बंद कर दिया और गुमसुम रहने लगी.उसके बाद परिजनों ने जब बच्ची से पूछताछ की तब जाकर टीचर मुंशीलाल माहौर की गंदी हरकतों का खुलासा हुआ.

आरोपी शिक्षक गिरफ्तार 
पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है.पुलिस अधीक्षक अमित के मुताबिक छात्राओं की शिकायत के बाद आरोपी के शिक्षक के खिलाफ उटीला थाना में एफ.आई.आर. दर्ज की गई है.छात्राओं के बयान के आधार पर उसके खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में भी मुकदमा दर्ज किया गया. 

एक छात्रा ने अपने बयान में बताया कि उसके साथ आरोपी शिक्षक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.आरोपी के खिलाफ एंटी माफिया अभियान के तहत भी कार्रवाई की जाएगी. शिक्षक क्लास रूम में पढ़ाई के बहाने लड़कियों के कपड़े उतरवाकर उनसे अश्लील हरकत करता था.इसके अलावा उसने एक बच्ची को स्कूल में ही अपनी हवस का शिकार बनाया है.

प्रॉपर्टी की जांच पड़ताल की जा रही है
वहीं मासूम बच्चियों के साथ छेड़खानी और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी शिक्षक मुंशीलाल माहौर को कलेक्टर ग्वालियर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने नौकरी से भी बर्खास्त कर दिया है.कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह का कहना है कि उसके खिलाफ एंटी माफी अभियान के तहत भी कार्रवाई की जाएगी. आरोपी शिक्षक की प्रॉपर्टी की जांच पड़ताल की जा रही है. उसने अवैध तरीके से संपत्ति बनाई होगी तो उसे भी तोड़ा जाएगा.फिलहाल आरोपी शिक्षक पुलिस की गिरफ्त में है और उससे पूछताछ की जा रही है.

Trending news