नशीली चीज खिलाकर शादीशुदा महिला से रेप, न्यूड VIDEO बनाकर युवक ने किया ब्लैकमेल
Advertisement

नशीली चीज खिलाकर शादीशुदा महिला से रेप, न्यूड VIDEO बनाकर युवक ने किया ब्लैकमेल

ग्वालियर शहर की जनक गंज पुलिस ने एक विवाहिता की शिकायत पर नवीन बंसल नामक युवक के खिलाफ दलित उत्पीड़न बलात्कार (Rape) सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

नशीली चीज खिलाकर शादीशुदा महिला से रेप, न्यूड VIDEO बनाकर युवक ने किया ब्लैकमेल

करतार सिंह राजपूत/ग्वालियर: ग्वालियर शहर की जनक गंज पुलिस ने एक विवाहिता की शिकायत पर नवीन बंसल नामक युवक के खिलाफ दलित उत्पीड़न बलात्कार (Rape) सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पीड़िता ने शिकायत की है कि नवीन ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर रेप किया और उसकी न्यूड फोटो वायरल करने के नाम पर ब्लैकमेल किया. हालांकि आरोपी फरार हो गया है. पुलिस ने दावा किया है कि जल्द उसे गिरफ्तार किया जाएगा.

जानकारी में पता चला है कि 19 जनवरी की शाम को नवीन ने नई सड़क पर रहने वाले किसी जादौन के मकान पर विवाहिता को किसी बहाने से बुलाया था और उसे नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया. इसके बाद बदमाश ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और इसका वीडियो एवं फोटो बना लिए. 

ब्लैकमेल कर रेप किया
पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि इसके बाद नवीन बंसल लगातार उसे ब्लैकमेल कर उसका दैहिक शोषण कर रहा था. जब विवाहिता नवीन बंसल की हरकतों से परेशान हो गई तब उसने इस मामले में नवीन बंसल के खिलाफ जनकगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई. 

फरार हुआ बंसल 
पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर नवीन बंसल के घर तुरंत ही छापामार कार्रवाई की. लेकिन वह भाग निकला. पता चला है कि नवीन भी शादीशुदा है. लेकिन वह महिला को शादी करने का झांसा देकर उसका यौन उत्पीड़न करता रहा. महिला को जब अपने साथ हुए धोखे का एहसास हुआ, तब उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही नवीन बंसल को गिरफ्तार किया जाएगा.

Trending news