ग्वालियर में शादी की खुशियां मातम में बदली, हर्ष फायर में 15 साल के छात्र की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1664762

ग्वालियर में शादी की खुशियां मातम में बदली, हर्ष फायर में 15 साल के छात्र की मौत

  शादी समारोह में हर्ष फायरिंग करना कानूनी रुप से अपराध हैं, लेकिन लोग अभी भी अपनी अकड़ या फैशन दिखाने किए शादी में हर्ष फायरिंग करत हैं.

ग्वालियर में शादी की खुशियां मातम में बदली, हर्ष फायर में 15 साल के छात्र की मौत

प्रियांशु यादव/ग्वालियर:  शादी समारोह में हर्ष फायरिंग करना कानूनी रुप से अपराध हैं, लेकिन लोग अभी भी अपनी अकड़ या फैशन दिखाने किए शादी में हर्ष फायरिंग करत हैं. अब इसी कड़ी में ग्वालियर में हुई एक शादी में हर्ष फायर की वजह से 15 साल के मासूम की मौत हो गई. 

बता दें कि ग्वालियर के हरेशिव गार्डन जनक गंज में चचेरे भाई की शादी में शामिल होने आए 15 वर्षीय प्रियांशु यादव की पेट में गोली लगने से मौत हो गई. देर रात 1 बजे के लगभग दरवाजे पर टीका का कार्यक्रम हो रहा था. प्रियांशु अपने भाइयों के साथ वहीं खड़ा था. इसी समय वहां मौजूद एक अन्य रिश्तेदार राजेश यादव ने बंदूक से हर्ष फायर किया. गोली छात्र के पेट में लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

MP: सामूहिक विवाह से पहले कराया वर्जिनिटी और प्रेग्नेंसी टेस्ट, रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर लिस्ट से काटा नाम

 

पेट में लगी गोली
जानकारी के मुताबिक ये घटना ग्वालियर के लक्ष्मीगंज रोड पर स्थित एक मैरिज गार्डन की है. देर रात एक बजे टीका कार्यक्रम हो रहा था. इस दौरान प्रियांश भी वहीं खड़ा था. तभी मौजूद अन्य रिश्तेदार राजेश यादव जो प्रियांशु का चचेरा भाई बताया गया है, उसने लाइसेंसी बंदूक से हर्ष फायर कर दिया है. गोली पास में खड़े मासूम को लग गई. 

अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम
वहीं बच्चे को तुरंत ही परिजन पहले प्राइवेट हॉस्पिटल फिर जेएएच लेकर पहुंचे थे, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Trending news