नशेड़ी कर रहे मंदिर पर पथराव, पुलिस से की शिकायत तो पुजारी पर ही दर्ज की FIR
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1748586

नशेड़ी कर रहे मंदिर पर पथराव, पुलिस से की शिकायत तो पुजारी पर ही दर्ज की FIR

ग्वालियर के डबरा जिले में पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं, वो इसलिए क्योंकि कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा मंदिर पर पथराव की शिकायत जब मंदिर के पुजारी ने की तो उल्टा पुलिस ने पुजारी पर ही शिकायत दर्ज कर ली.

नशेड़ी कर रहे मंदिर पर पथराव, पुलिस से की शिकायत तो पुजारी पर ही दर्ज की FIR

प्रियांशु यादव/ग्वालियर: ग्वालियर जिले के डबरा तहसील के जंगीपुरा गांव में बने देवधनी मंदिर पर मंदिर के आसपास रह रहे कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा आये दिन शराब के नशे में मंदिर पर उपद्रव कर पथराव किया जाता है. जिसको लेकर मन्दिर के पुजारी और भक्तों में भय का वातावरण बना हुआ है. अब इसमें पुलिस का एक कारनामा भी सामने आया है.

दरअसल जब इस मामले की शिकायत डबरा थाने में की गई तो पुलिस ने मंदिर पर पथराव करने वाले उपद्रवियों पर तो कोई कार्रवाई नहीं की, बल्कि मंदिर के पुजारी पर ही केस दर्ज कर लिया.

मंदिर के पुजारी पर मामला दर्ज
बता दें कि घटना की शिकायत जब थाना डबरा में की गई लेकिन पुलिस ने उपद्रवियों पर कोई कार्रवाई नहीं की और उल्टा मंदिर के पुजारी पर ही मामला दर्ज कर लिया गया है. ऐसे में पुजारी समर्थक और मंदिर प्रबंधन समिति से जुड़े लोगों द्वारा आज आईजी ऑफिस पहुंचकर ज्ञापन दिया गया और पुजारी पर दर्ज किए गए मामले की निष्पक्ष जांच कराने एवं झूठी रिपोर्ट दर्ज करने वालों के खिलाफ किए जाने की मांग की आईजी से मिलने पहुंचे.

PM Modi US Visit: व्हाइट हाउस में PM मोदी ने अमेरिका की फर्स्ट लेडी को दिया 7.5 कैरेट का ग्रीन डायमंड, देखिए तस्वीरें...

शराब के नशे में पथराव
इस मामले में मंदिर पुजारी का कहना है कि डबरा तहसील के जंगीपुरा गांव में बने देवधनी मंदिर में असामाजिक तत्वों द्वारा आए दिन शराब के नशे में पथराव किया जाता है. इससे मंदिर के पुजारी और भक्तों में भय का माहौल है.

पथराव के वीडियो सौंपे
ज्ञापन दल ने मंदिर पर हुए पथराव के वीडियो भी पुलिस को सौंप दिए है. इसमें बताया गया है कि मंदिर के पास पड़ोस में रहने वाले लोगों द्वारा ही आए दिन धार्मिक कार्यक्रमों में व्यवधान पहुंचाया जाता है और मंदिर में आने जाने वाले लोगों से टिप्पणी भी की जाती है. मंदिर पुजारी जब उन्हें रोकते हैं तो उनके खिलाफ ही झूठी रिपोर्ट दर्ज करा दी गई जिसकी विधि पूर्ण जांच की जाए.

Trending news