आधी रात को घर में घुसकर बुजुर्ग महिला से किया गैंगरेप, पिटाई करने के बाद मुंह में ठूंसा कपड़ा...
Advertisement

आधी रात को घर में घुसकर बुजुर्ग महिला से किया गैंगरेप, पिटाई करने के बाद मुंह में ठूंसा कपड़ा...

ग्वालियर में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां आधा दर्जन से ज्यादा बदमाशों रात को 2 बजे एक घर में घुसते हैं, और दो बदमाश बुजुर्ग महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम देते है. वहीं बाकी बदमाश पहरेदारी करते है.

आधी रात को घर में घुसकर बुजुर्ग महिला से किया गैंगरेप, पिटाई करने के बाद मुंह में ठूंसा कपड़ा...

प्रियांशु यादव/ग्वालियर: मध्यप्रदेश में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है, आप इस खबर को पढ़ कर अंदाजा लगा सकते हैं. ग्वालियर (Gwalior) में घर में घुसकर दो बदमाश ने कट्टे की नोक पर 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला से रेप (Gang raped elderly woman) की वारदात को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं आरोपियों ने महिला के साथ मारपीट भी की. जब वो इस घिनौनी वारदात को अंजाम दे रहा था तो उसके आधा दर्जन साथी घर में पहरेदारी करते रहे.

बता दें कि ये घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के शब्द प्रताप आश्रम के पास रामपुरी मोहल्ला में रविवार- सोमवार की दरमियानी रात दो से ढाई बजे के बीच की है. घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस अफसरों को घटना पर संदेह है.

रात दो बजे घर में घुसे
दरअसल बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के रामपुरी मोहल्ला निवासी 65 वर्षीय महिला अपने परिवार के साथ रहती है. बीती रात वह खाना खाकर सोने के लिए किचन में चली गई. रात करीब दो बजे आधा दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने उनके घर में प्रवेश किया और बेटे के कमरे का बाहर से गेट बंद कर दिया. इसके बाद दो बदमाश किचन में सो रही वृद्धा के पास पहुंचे और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. महिला शोर ने करे इसलिए बदमाश ने उनके मुंह में कपड़ा भी ठूंस दिया.

पुलिस का क्या है कहना?
पुलिस अफसरों का कहना है कि महिला का कॉल डायल 100 पर आया था. पूरी घटना महिला ने बताई है. उनका कहना है कि अज्ञात बदमाशों ने उनके साथ गलत काम किया है. उनकी रिपोर्ट पर कार्रवाई हो रही है.  वहीं महिला ने बताया कि आरोपी ने अपने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था, जिससे वो पहचना नहीं पाई है.  घटना की सत्यता के लिए जांच की जा रही है और जांच में जो तथ्य आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news