Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार का दिन इन 4 राशि वालों के लिए है लकी, जानिए भविष्यफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार का दिन इन 4 राशि वालों के लिए है लकी, जानिए भविष्यफल

Aaj Ka Rashifal 23 December 2022: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्रों की चाल से 12 राशियों के भविष्यफल का आकलन किया जाता है. आज 23 दिसंबर और शुक्रवार का दिन है. आज के दिन लक्ष्मी जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, आज का दिन सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल...

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार का दिन इन 4 राशि वालों के लिए है लकी, जानिए भविष्यफल

मेषः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस के कार्यों में लापरवाही न करें. परिवार में किसा सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंतत हो सकते हैं.

वृषः कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

मिथुनः व्यर्थ की उलझनों में फंस सकते हैं. वाद-विवाद से बचें. कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच विचार लें. व्यापारी वर्ग रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. फिजुलखर्ची में वृद्धि होगी.

कर्कः आज का दिन आपके लिए लकी रहने वाला है. लंबे समय से अटका हुआ अधूरा कार्य पूरा होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है.

सिंहः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. घर में उत्साह का माहौल रहेगा. पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें.

कन्याः आज आपको दिन की शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. विदेश से जुड़े कारोबारियों को उत्तम लाभ होगा. घर में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी.

वृश्चिकः करियर में सफलता मिलेगी. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. शैक्षणिक कार्यों को लेकर यात्रा करनी पड़ सकती है. घर से निकलते समय बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर जाएं.

धनुः संतान सुख की प्राप्ति होगी. अधूरा कार्य पूरा होगा. इस राशि के सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं का आज खुशखबरी मिल सकती है. वाणी पर सयंम बरतें. नशे के सेवन से दूर रहें.

मकरः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. आज आप जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा.

कुंभः वाद-विवाद से बचें. खर्चों में वृद्धि से आर्थिक स्थिति प्रभावित हो सकती है. नया निवेश करने से पहले अनुभवी लोगों से राय मशवरा लें. स्वास्थ्य का ख्याल रखें. लंबी यात्रा के योग हैं.

मीनः इस राशि के व्यापारी वर्ग उधारी देने से बचें. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. परिवार के सदस्यों का ख्याल रखें. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगा.

 (dislaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news