चर्चित कांग्रेस नेता हत्याकांड का आरोपी जेल से जीता चुनाव, बना जनपद सदस्य
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1242496

चर्चित कांग्रेस नेता हत्याकांड का आरोपी जेल से जीता चुनाव, बना जनपद सदस्य

कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्या कांड में आरोपी इंद्रपाल पटेल ने जेल में रहते हुए जनपद सदस्य का चुनाव जीत लिया है

चर्चित कांग्रेस नेता हत्याकांड का आरोपी जेल से जीता चुनाव, बना जनपद सदस्य

दमोह: मध्यप्रदेश मे चल रहे पंचायत चुनाव में दमोह से एक बडी खबर है. जहां बहुचर्चित कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्या कांड में आरोपी इंद्रपाल पटेल ने जेल में रहते हुए जनपद सदस्य का चुनाव जीत लिया है और इस चुनाव में जीत का आंकड़ा भी बड़ा यानी ग्यारह सौ से ज्यादा है. 

लॉकडाउन में बिना कोचिंग सूरजपुर की लड़की ने सीखी इंग्लिश, अब विदेशियों को भी सीखा रही

दरअसल दमोह जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष शिवचरण पटेल के बेटे इंद्रपाल पर कांग्रेस नेता चौरसिया की हत्या का आरोप है. इस हत्याकांड में जिले की पथरिया से बीएसपी की चर्चित विधायक रामबाई सिंह के पति उनके देवर और भाई सहित इंद्रपाल भी सलाखों के पीछे हैं और जेल में रहते हुए इंद्रपाल ने हटा ब्लॉक के गैसाबाद से जनपद सदस्य का पर्चा भरा था.

केंद्रीय मंत्री के करीबी पिता
केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के बेहद करीबी माने जाने वाले भाजपा नेता और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल ने जेल में बन्द अपने बेटे के चुनाव प्रचार की कमान संभाली और दूसरे चरण में हुए मतदान के बाद इंद्रपाल के पक्ष में परिणाम आये और इंद्रपाल ने जेल में रहते हुए भी जनता के विश्वास को जीता. 

नुपूर शर्मा का समर्थन करने पर एक्स रोडीज निहारिका को मिली धमकी- तेरा गला भी कटेगा

मेरा बेटा निर्दोष है
सलाखों में पीछे रहने के बाद भी अपने बेटे की जीत की के बाद शिवचरण पटेल का कहना हैं कि उनके बेटे को गलत फंसाया गया है. मेरा बेटा निर्दोष है और क्षेत्र की जनता ने उसके आचरण व्यवहार और लोकप्रियता पर मुहर लगा दी है. बहरहाल बेटा भले ही जेल में बन्द हो लेकिन उनकी जीत के बाद पिता सहित पूरा परिवार चुनावी जीत के बाद बेहद खुश नजर आ रहा है.

Trending news