NSA डोभाल पर दिग्विजय ने साधा न‍िशाना तो बीजेपी भड़की, गृहमंत्री नरोत्‍तम ने क‍िया पलटवार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1267470

NSA डोभाल पर दिग्विजय ने साधा न‍िशाना तो बीजेपी भड़की, गृहमंत्री नरोत्‍तम ने क‍िया पलटवार

द‍िग्‍व‍िजय स‍िंह पर भड़कते हुए बीजेपी सरकार में गृहमंत्री नरोत्‍तम म‍िश्रा ने साधा न‍िशाना. उन्‍होंने कहा क‍ि ये दिग्विजय सिंह जैसे नेता है जो क्या बोलते हैं कब बोलते हैं कैसे बोलते हैं सबको पता है ...इतने परिणाम भुगत चुके हैं लेकिन फिर भी इनको समझ नहीं आती है.

नरोत्‍तम म‍िश्रा और द‍िग्‍व‍िजय स‍िंह.

आकाश द्विवेदी/भोपाल: NSA अजीत डोभाल पर दिग्विजय ने ट्वीट कर उनके निजी जीवन पर उठाए सवाल तो बीजेपी भड़क गई. गृह मंत्री ने कहा दिग्विजय सिंह को जाकर नाईक शांतिदूत लगते हैं. 

ट्वीट करते हुए द‍िग्‍व‍िजय ने डोभाल पर क‍िया कमेंट 
दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा, “अजीत डोभाल के बेटे विवेक डोभाल एक ब्रिटिश नागरिक हैं, सिंगापुर में रहते हैं और केमैन आइलैंड्स में एक पाकिस्तानी पार्टनर के साथ कंपनी चलाते हैं.भक्तों के बच्चे सड़कों पर हिंदू-हिंदू चिल्ला रहे हैं और मस्जिदों के सामने हनुमान चालीसा पढ़ रहे हैं.”

 

द‍िग्‍व‍िजय स‍िंह ने डोभाल से मांगी सफाई 
द‍िग्‍व‍िजय ने अपने ट्ववीट में आगे ल‍िखा, "अजीत डोभाल जी यह आरोप आप पर लग रहा है.आप एक काबिल पुलिस अधिकारी रहे हैं और आपकी देशभक्ति पर हमें कोई शक नहीं है लेकिन ऐसी खबरों का आपको खंडन करना चाहिए."

बीजेपी ने द‍िग्‍व‍िजय पर भड़कते हुए द‍िया ये बयान 
दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा की दिग्विजय सिंह डोभाल पर ही सवाल उठाएंगे, जाकिर नायक उन्हें शांतिदूत नजर आते हैं. ये दिग्विजय सिंह जैसे नेता हैं जो क्या बोलते हैं, कब बोलते हैं और कैसे बोलते हैं, सबको पता है. इतने परिणाम भुगत चुके हैं लेकिन फिर भी इनको समझ नहीं आती है.

 

 

Trending news