BJP पर फिर भड़के ये मुस्लिम MLA, जानें क्यों बोलना पड़ा- प्रदेश में अघोषित आपातकाल जैसी स्थिति...
Advertisement

BJP पर फिर भड़के ये मुस्लिम MLA, जानें क्यों बोलना पड़ा- प्रदेश में अघोषित आपातकाल जैसी स्थिति...

MLA Arif Masood called undeclared emergency in mp: बिजली बिल का भुगतान नहीं करने पर ट्रांसफार्मर हटाने की कार्रवाई पर कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद भड़क और इस कार्रवाई को गलत बताया है.

Congress MLA Arif Masood Statement

Congress MLA Arif Masood Statement:  मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में जहांगीराबाद के मजदूर नगर वार्ड 42 व 43 में बिजली बिल का भुगतान नहीं करने पर ट्रांसफार्मर हटाते हुए बिजली कंपनी ने आज बड़ी कार्रवाई की है. वहीं बिजली बिल का भुगतान नहीं करने पर ट्रांसफार्मर हटाने की कार्रवाई पर कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद भड़क गए . यहां तक कि आरिफ मसूद ने कह दिया कि राज्य में अघोषित आपातकाल जैसे हालात हैं. कांग्रेस विधायक ने ट्रांसफार्मर हटाने को गलत बताते हुए कहा कि जिन्होंने बिल नहीं भरा उनका कनेक्शन काट दिया जाना चाहिए था, लेकिन ट्रांसफार्मर नहीं हटना था.

भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए और बिजली कंपनी की कार्रवाई को गलत बताते हुए कांग्रेस के मुस्लिम विधायक आरिफ मसूद ने कहा कि राज्य में आपातकाल जैसी अघोषित आपात स्थिति है. जिन लोगों ने बिल भरा है उन्हें भी खामियाजा भुगतना पड़ रहा है.ट्रांसफार्मर निकालना गलत, जिन्होंने बिल नहीं भरा उनका कनेक्शन काटना चाहिए था.

विधायक ने कंपनी के एमडी को पत्र लिखा 
साथ ही कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के एमडी को पत्र लिखा है. पत्र लिखकर आरिफ मसूद ने बिजली कंपनी से सरकारी कार्यालयों ,मुख्यमंत्री निवास, वल्लभ भवन,चार इमली में स्थित मंत्रियों के बंगलों के बकाया बिलों की जानकारी मांगी है. आरिफ मसूद ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में कहते थे कि खंभे पर चढ़कर बिजली जोड़ेंगे, अब गरीबों की बिजली काटी जा रही है. 

ट्रांसफार्मर से बिजली हो रही है चोरी  
वहीं मामले को लेकर बिजली कम्पनी के दक्षिण शहर संभाग के उप महाप्रबंधक ने कहा कि जब तक आधा बिजली का बिल जमा नहीं होगा, तब तक ट्रांसफार्मर नहीं लगाएंगे. उन्होंने बताया क्षेत्र में 9 लाख से ज्यादा का बकाया है , लोगों को हम किस्तों में बिल भरने का भी ऑप्शन दे रहे हैं. अगर 50% लोगों ने बिल भर दिया तो ट्रांसफार्मर दोबारा लगाया जाएगा. उन्होंने कहा कि लोग कटिया लगाकर ट्रांसफार्मर से डायरेक्ट बिजली चोरी कर रहे हैं. इसलिए ट्रांसफार्मर निकालना पड़ा. इस क्षेत्र में किसी ने भी बिजली का बिल नहीं भरा है. उप महाप्रबंधक ने कहा आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी बिजली की चोरी नही होगी.

रिपोर्ट: आकाश द्विवेदी (भोपाल)

Trending news