छत्तीसगढ़ के CM भूपेश कका बने आयरन मैन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्टर
Advertisement

छत्तीसगढ़ के CM भूपेश कका बने आयरन मैन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्टर

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh baghel) कका के नाम से जाने जाते हैं लेकिन भिलाई में उनको स्कूली युवा ने आयरन मैन (Iron man) की उपाधि दे दी.

छत्तीसगढ़ के CM भूपेश कका बने आयरन मैन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्टर

सत्य प्रकाश/रायपुर: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh baghel) कका के नाम से जाने जाते हैं लेकिन भिलाई में उनको स्कूली युवा ने आयरन मैन (Iron man) की उपाधि दे दी. अब बच्चों और युवाओं में कका के नाम से फेमस छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को आयरन मैन बताती एक तस्वीर वायरल भी हो रही है.

दरअसल सीएम बघेल शनिवार को भिलाई में भेंट मुलाकात कार्यक्रम में पहुंचे थे. यहां कार्यक्रम में सीएम बघेल के लिए एक युवा ने पोस्टर तैयार किया था. जिसपर सीएम बघेल को आयरन मैन की तरह ड्रेस पहनाई गई थी और पोस्टर पर लिखा है- आयरन मैन इन स्टील सिटी. ये फोटो अब काफी वायरल हो रहा है. 

सीएम बघेल ने किया ट्वीट
सीएम भूपेश बघेल ने इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा है- आजकल के बच्चों की क्रिएटिविटी देखने लायक होती है. कल मैं भिलाई में था. वैसे मैं आयरन मैन नहीं, छत्तीसगढ़ की मिट्टी से बना हूं. इसके बाद सीएम भूपेश बघेल ने क्रिएटिव बच्चे के लिए Thank you friend भी लिखा है. बता दें कि इस सीएम के इस ट्वीट को करीब 3 हजार लोगों ने लाइक किया है, और करीब 400 लोगों ने रिट्वीट किया है.

कका के नाम से मशहूर
गौरतलब है कि मध्यप्रदेश की राजनीति में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के लिए मामा और असम के सीएम हेमंत बिस्वा शर्मा के लिए मामा का संबोधन अब हो चुका है. वहीं छत्तीसगढ़ में सीएम भूपेश बघेल को कका नाम से जाना जाता है. बता दें कि  कई सभाओं में मुख्यमंत्री ने लोगों के भरोसे को देखते हुए कका अभी जिंदा है भी कहा हैं. इसके बाद तो यह एक नारा बन गया और मुख्यमंत्री की तारीफ में इसका इस्तेमाल होने लगा है.

Trending news