MP News: BJP कार्यकर्ता पर किया तलवार से हमला, कलेक्टर ने NSA की कार्रवाई का दिया आदेश
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2002161

MP News: BJP कार्यकर्ता पर किया तलवार से हमला, कलेक्टर ने NSA की कार्रवाई का दिया आदेश

बीते दिनों राजधानी भोपाल के हबीबगंज की जनता कॉलोनी में चुनावी रंजिश के चलते बीजेपी कार्यकर्ता का हाथ काटने वाले आरोपी पर पुलिस ने NSA की कार्रवाई की है.

MP News: BJP कार्यकर्ता पर किया तलवार से हमला, कलेक्टर ने NSA की कार्रवाई का दिया आदेश

MP Chunav 2023: बीते दिनों राजधानी भोपाल के हबीबगंज की जनता कॉलोनी में चुनावी रंजिश के चलते बीजेपी कार्यकर्ता का हाथ काटने वाले आरोपी पर पुलिस ने NSA की कार्रवाई की है. कलेक्टर आशीष सिंह ने आरोपी फारुख राइन पर एनएसए की कार्रवाई के निर्देश दिए है. 

बता दें कि बदमाश ने चुनाव रंजिश में बीजेपी कार्यकर्ता देवेंद्र ठाकुर पर हमला कर दिया था. जिससे उनका हाथ में काफी गंभीर चोट आई थी. इस जानलेवा हमले के बाद उनपर कार्रवाई की गई है. गौरतलब है कि घायल भाजपा कार्यकर्ता से अस्पताल में हालचाल जानने के लिए कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा अस्पताल पहुंचे थे.

कलेक्टर ने दिया निर्देश 
इस जानलेवा हमले को लेकर कलेक्टर आशीष सिंह निर्देश दिया है कि फारूख राईन उर्फ मिन्नी पिता शाहीन खां को जेल में ही रखा जाए, और उस पर एनएसए के तहत कार्रवाई की जाए. बता दें कि भोपल के हबीबगंज इलाके में बीजेपी कार्यकर्ता देवेंद्र ठाकुर पर 5 लोगों ने हमला कर दिया था.

आरोपी का निकाला जुलूस
चुनावी रंजिश(electoral rivalry) में बीजेपी कार्यकर्ता का हाथ काटने वाले आरोपी पर प्रशासन NSA कार्रवाई कर रहा है. तो दूसरी तरफ आरोपी फारुख राइन को गिरफ्तार कर उसका जुलूस भी निकाला गया है. 

बता दें कि देवेंद्र भाजपा का अरेरा मंडल कार्यकर्ता है साथ ही झुग्गी-झोपड़ी जिला कार्यालय में मंत्री भी है. अब इस मामले में आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है.

BJP की प्रचंड जीत
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में BJP ने भारी जीत हासिल की है. राज्य की 230 में से 163 सीट पर BJP ने जीत हासिल की है, जबकि कांग्रेस को 66 और भारत आदिवासी पार्टी को 1 सीट मिली है. इस बार BJP का वोट प्रतिशत बढ़ा है. 

Trending news