MP News: फैजल ने दलित छात्रा से 3 साल तक किया रेप,VIDEO बनाकर धर्म परिवर्तन का भी बनाया दबाव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1485889

MP News: फैजल ने दलित छात्रा से 3 साल तक किया रेप,VIDEO बनाकर धर्म परिवर्तन का भी बनाया दबाव

Bhopal News: भोपाल में एक मामला सामने आया है. जिसमें फैजल नाम के व्यक्ति ने एक दलित लड़की के साथ 3 साल तक रेप किया साथ ही उसके वीडियो को पोर्न साइट पर शेयर करने की धमकी दे रहा है.

Bhopal Latest News

आकाश द्विवेदी/भोपाल: हाल ही के दिनों में मध्यप्रदेश में कथित लव जिहाद की कई मामले (love jihad in Madhya Pradesh) देखने को मिले.जिसके चलते हिंदू संगठनों ने इसके खिलाफ आवाज उठाई.साथ ही सरकार भी इसको लेकर सख्त है और यहां तक कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने भी इस तरह का कृत्य करने वालों लोगों को चेतावनी दी.अब इस तरह का एक और मिलते-जुलते मामला सामने आया है.

फैजल ने दलित लड़की को फंसाया
दरअसल जो नया मामला सामने आया है.इसमें आरोप है कि फैजल सैयद अब्बास ने शान पंडित बनकर एक लड़की को फंसाया. फैजल सैय्यद ने एक दलित नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. मिली जानकारी के मुताबिक फैजल की नाबालिग से सोशल मीडिया के जरिए पहचान हुई थी. बता दें कि वो 3 साल तक नाबालिग को हवस का शिकार बनाता रहा.

MP की बेटी सिफू दुबई में दिखाएगी हुनर, मेकअप से ये फेमस एक्ट्रेस भी हुईं इम्प्रेस

वीडियो पोर्न साइट्स पर शेयर करने की देता था धमकी 
बता दें कि फैजल पीड़िता को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता था.मामले में पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने उसकी सोशल मीडिया आईडी हैक कर ली और उसके वीडियो को सोशल मीडिया और अश्लील साइट पर शेयर करने की धमकी देता था.

मामला दर्ज
जिसके बाद अब पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अजाक थाने में प्राथमिकी दर्ज की है. आरोपी के खिलाफ धारा 376, 377, एट्रोसिटी और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

 

शान पंडित के नाम से आधार कार्ड बनवाया
बता दें कि आरोपी फैजल ने पीड़िता का तीन बार गर्भपात भी कराया था. साथ ही उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाता था. साथ ही आरोपी ने शान पंडित के नाम से आधार कार्ड बनवाया था. जिसके बाद पुलिस आरोप को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. 

Trending news