पुलिस ने भिंड में जब्त की अवैध हथियारों की एक खेप, इस उद्देश्य से की जा रही थी सप्लाई
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1230617

पुलिस ने भिंड में जब्त की अवैध हथियारों की एक खेप, इस उद्देश्य से की जा रही थी सप्लाई

भिंड में अवैध हथियारों की खेप जब्त. मामले में एक आरोपी गिरफ्तार. पंचायत चुनाव में गड़बड़ी पैदा करने के मकसद से अवैध हथियार बिक्री के लिए लाए गए थे. 

भिंड

प्रदीप शर्मा/भिंड: जिले में अवैध हथियारों की खेप जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पंचायत चुनाव में गड़बड़ी फैलाने के मकसद से अवैध हथियार बिक्री के लिए लाए गए थे. भिंड की बरोही थाना पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पंचायत चुनाव में उपयोग के उद्देश्य से हथियार लाए गए थे, लेकिन चुनाव में गड़बड़ी फैलाने की उनकी मंशा पूरी होने से पहले ही पुलिस ने आरोपी तस्करों को हथियारों के साथ पकड़ लिया और सलाखों के पीछे डाल दिया.

मुखबिर से सूचना मिली थी जानकारी
जानकारी के अनुसार बरोही थाना प्रभारी शिवप्रताप सिंह को मुखबिर से सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के एनएच 719 लाड़मपुरा चौराहे पर एक व्यक्ति सफेद बैग में अवैध हथियार लेकर खड़ा है. सूचना के आधार पर थाना प्रभारी बरोही ने तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी और बरोही पुलिस व साइबर सेल की टीम से निर्देश लेकर मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंचे.

आरोपी हथियार सप्लाई करने आया था
बताया जा रहा है कि वहां एक संदिग्ध व्यक्ति खड़ा मिला. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसकी बैग की तलाशी ली. जिसमें एक 32 बोर की रिवॉल्वर, 3 पिस्टल, 32 बोर की मैगजीन और पांच जिंदा कारतूस बरामद किए गए. आरोपी से पूछताछ में पता चला कि उसका नाम प्रद्युम्न दंडौतिया है और वह इसी इलाके में पंचायत चुनाव में इस्तेमाल के लिए किसी को हथियार सप्लाई करने आया था.  

बता दें कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अवैध हथियारों को जब्त कर लिया है. आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि अवैध हथियार किसको सप्लाई किए जा रहे थे. 

Trending news