MP News: नगर परिषद CMO का वीडियो वायरल! बोले- राजस्व विभाग में बिना पैसे के कोई काम नहीं होता
Advertisement

MP News: नगर परिषद CMO का वीडियो वायरल! बोले- राजस्व विभाग में बिना पैसे के कोई काम नहीं होता

Bhind Latest News: मध्य प्रदेश के भिंड जिले के एक नगर परिषद सीएमओ का वीडियो वायरल हुआ है.जिसमें वायरल वीडियो में सीएमओ आरोप लगा रहे हैं कि बिना पैसे (रिश्वत) के राजस्व विभाग में कोई काम नहीं होता है.

Bhind City Council CMO Viral Video

Bhind City Council CMO Viral Video: राजस्व विभाग में बिना पैसों के लेनदेन कोई काम नहीं होता है और ऐसा कहते हुए नगर परिषद मेहगांव के सीएमओ द्वारिका प्रसाद शर्मा एक वायरल वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल नगर परिषद मेहगांव में पदस्थ सीएमओ द्वारिका प्रसाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जो किसी ऐसे अज्ञात व्यक्ति ने चुपचाप बनाया है जो उनके घर में बैठ कर चर्चा कर रहा था.

इस 30 सेकंड के वीडियो में सीएमओ मेहगांव नगर में होने वाले विकास कार्यों की बात करते हुए कहते नजर आ रहे हैं कि चार पांच काम कराने हैं, लेकिन सीमांकन के चक्कर में अटके हैं, मंत्री जी (ओपीएस भदौरिया) से कहा था कि समय निकाल कर कुछ दिन के लिए मेहगांव में ही पड़ाव डाल लो, लेकिन उन्हें समय ही नहीं है,इसी दौरान साथ बैठे व्यक्ति की आवाज में कहा गया कि पटवारी तहसीलदार और एसडीएम से बोलते,वीडियो में इस बात पर सीएमओ हाथ से पैसों का इशारा कर कहते नजर आ रहे हैं कि तहसीलदार और एसडीएम सब इसी के हैं. उन्होंने आगे कहा कि अभी एक प्रतिवेदन बनवाया था तो एसडीएम बोले “लाओ (हाथ से पैसों का इशारे में बताते हुए). राजस्व में बिना पैसा के तो कुछ होता ही नहीं है,बाक़ी ख़ुद समझदार हो”. 

MP Politics: National Youth Day पर युवाओं पर सियासत! कांग्रेस-BJP में यूथ का हितैषी बनने की होड़

वीडियो सामने आने के बाद सीएमओ ने दी ये सफाई
नगर परिषद सीएमओ का यह वीडियो सामने आने के बाद जब इस मामले में उनसे बात की गई तो उन्होंने अपनी सफ़ाई में कहा कि कुछ लोग आये थे लेकिन मेहगांव के किसी राजस्व अधिकारी को लेकर मैंने कोई बात नहीं कही, लेकिन उस बात को मेहगांव से जोड़कर और बात को तोड़ मरोड़ कर वीडियो उपयोग किया गया है मैं तो कहीं और की बात कह रहा था, लेकिन उसे ग़लत तरीक़े से पेश किया गया है. मामला प्रशासनिक अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद CMO नगरपालिका से वायरल वीडियो पर जवाब मांगा गया है.जिस पर उन्होंने सफ़ाई देते हुए SDM को शपथ पत्र देकर बताया कि उन्होंने अन्य परिप्रेक्ष्य में बात कही थी.जिसका तोड़ मरोड़कर वीडियो को वायरल किया गया है.

रिपोर्ट: प्रदीप शर्मा (भिण्ड)

Trending news