Bharat Jodo Yatra: पीले चावल लगाएंगे राहुल गांधी की यात्रा को पार! कांग्रेसी कर रहे ये उपाय
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1438773

Bharat Jodo Yatra: पीले चावल लगाएंगे राहुल गांधी की यात्रा को पार! कांग्रेसी कर रहे ये उपाय

bharat jodo yatra rahul gandhi: राहुल गांधी की यात्रा को संपन्न कराने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता तेजी से जुड़े हैं. उज्जैन में इसके लिए खास उपाय किए जा रहे हैं. इसके लिए नेता पीले चावल लेकर घूम रहे हैं. जाने महाकाल की नगरी में पीले चावल राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को कैसे पार लगाएंगे.

Bharat Jodo Yatra: पीले चावल लगाएंगे राहुल गांधी की यात्रा को पार! कांग्रेसी कर रहे ये उपाय

bharat jodo yatra rahul gandhi: राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन। अगले हफ्ते मध्य प्रदेश में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पहुंचने वाली है. उनकी यात्रा बुरहानपुर से एंट्री करने के बाद बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन भी पहुंचेगी. यहां वो संत समागम में भाग लेकर लोगों को संबोधित करेंगे. इसकी तैयारी के लिए जिला और प्रदेश कांग्रेस पूरी तरह से जुड़ी हुई है. इन्हीं तैयारियों में से एक है, लोगों को सभा में आने के लिए निमंत्रण देने. इसके लिए कार्यकर्ता खास तरीका अपना रहे हैं.

पीले चावल लेकर बांट रहे आमंत्रण पत्र
भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों में उज्जैन के कांग्रेस कार्यकर्ता जोरों पर लगे हुए हैं. वो घर-घर से आम जन को यात्रा में शामिल होने के लिए निमंत्रण दे रहे हैं. इसके लिए कार्यकर्ता अपने साथ पीले चावल और पंपलेट लेकर पहुंच रहे हैं. ये अभियान उज्जैन शहरी और ग्रामीण इलाकों में बड़ी तेजी से चल रहा है. इसकी निगरानी भी जिला कांग्रेस से पदाधिकारी कर रहे हैं. कोशिश है की सभा में ज्यादा से ज्यादा लोगों को शामिल कराया जाए.

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर CM शिवराज ने लिया निर्णय, 40 मिनट चली कमलनाथ के साथ मीटिंग

जिला कांग्रेस कर रही निगरानी
उज्जैन शहर कांग्रेस अध्यक्ष रवि भदौरिया ने बताया कि लाखों की संख्या में राहुल गांधी को सुनने लोक आने वाले हैं. इसलिए पीले चावल बांटकर आमजन को आमंत्रित किया जा रहा है. शहरी ही नहीं ग्रामीण स्तर तक टीम काम कर रही है. लोगों को आमंत्रित किया जा रहा है. राहुल गांधी उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन का लाभ लेंगे उनकी सभा में कई दिग्गज भी शामिल होंगे.

VIDEO: ये हैं महाकाल मंदिर में बनाई गईं वायरल रील्स, इन्हीं पर हो रहा है बवाल

29 को उज्जैन पहुंचेगे राहुल
कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा बाबा महाकाल की नगरी में 29 नवंबर को पहुंचने की संभावना है. यात्रा को लेकर तैयारियां जोरों पर है. क्योंकि राहुल गांधी उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन कर एक बड़ी जनसभा को भी संबोधित करेंगे. सभा शहर के आगर रोड स्थित सामाजिक न्याय परिसर में आयोजित की जाएगी.

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी की MP में एंट्री से पहले आरपार, BJYM बोली- भारत जोड़ो यात्रा सनातन विरोधी

ऐसी रहेगी यात्रा
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा लगभग 13 दिन मध्यप्रदेश में रहेगी. एक दिन उज्जैन में यात्रा का नाइट हाल्ट रहेगा. यानी 29 कों यात्रा उज्जैन में इंटर करेगी, 30 को सबसे पहले बाबा महाकाल के दर्शन करेंगे और सामाजीक न्याय परिसर में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.

Trending news