MP Assembly Election 2023: एमपी में चुनाव से पहले फिर गरमाया किसान कर्जमाफी का मुद्दा, कमलनाथ ने कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1579308

MP Assembly Election 2023: एमपी में चुनाव से पहले फिर गरमाया किसान कर्जमाफी का मुद्दा, कमलनाथ ने कही बड़ी बात

Kamal Nath On Loan Waiver:पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा कि किसानों का कर्ज माफ हुआ है और आगे भी होता रहेगा. भाजपा ने कांग्रेस की सरकार गिराकर किसानों के साथ अन्याय किया है.पुनः प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी और प्रदेश खुशहाल होगा.

Kamal Nath On Loan Waiver

छिंदवाड़ा/सचिन गुप्ता: कांग्रेस पार्टी (Congress party) ने मध्यप्रदेश में एक बार फिर किसानों की कर्ज माफी का मुद्दा उठाया है.पीसीसी चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (former Chief Minister Kamal Nath) ने कहा कि हमारी सरकार में लाखों किसानों का कर्ज माफ हुआ था और आगे अगर हमारी सरकार बनी तो फिर से कर्ज माफी होगी.साथ ही साथ किसानों के मुद्दे पर उन्होंने शिवराज सरकार को जमकर घेरा.

Naxalite Attack: नेताओं के बाद जवानों पर नक्सली हमला, राजनादगांव फायरिंग में दो लाल हुए शहीद

बीजेपी ने किसान भाइयों के साथ अन्याय किया: कमलनाथ
कमलनाथ ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के 23 लाख किसानों का कर्जा माफ हुआ है. आगे भी कर्ज माफी जारी रहती, लेकिन भाजपा को किसानों का फायदा देखा नहीं गया और उन्होंने षड्यंत्र रचकर कांग्रेस की सरकार गिराने का पाप तो किया ही है. साथ ही किसान भाइयों के साथ अन्याय भी किया.

सरकार समाधान नहीं निकाल पा रही
पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा कि सम्पूर्ण मप्र में किसान अपनी उपज को उचित मूल्य पर बेचना चाहता है, किन्तु उन्हें उचित दाम नहीं मिल रहे हैं. किसान और गरीब वर्ग बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी से त्रस्त है. सरकार आश्वासन देती है, लेकिन समाधान कुछ भी नहीं निकाल पा रही.  बीजेपी सरकार पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार की गलत नीतियों का यह नतीजा है, जिसे आम आदमी को भुगतना पड़ रहा है. उक्त बातें पीसीसी चीफ कमलनाथ ने छिन्दवाड़ा जिले के ग्रामीण अंचल के दौरे के दौरान आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए कही.

गौरतलब है कि पीसीसी चीफ कमलनाथ छिन्दवाड़ा के 4 दिवसीय दौरे पर है. अपने पूर्व निर्धारित दौरा कार्यक्रम के अनुसार पीसीसी चीफ कमलनाथ ने हर्रई ब्लॉक के ग्राम कोहिल रातामाटी एवं भालपानी में आयोजित सभा को सम्बोधित किया. इस दौरान बड़ी संख्या में क्षेत्रीय कांग्रेस के सदसयगण व ग्रामवासी उपस्थित रहे.

Trending news