Bageshwar Dham: ब्राम्हणों को गाली देने वाले नेता को धीरेंद्र शास्त्री ने लगाया गले, कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1692447

Bageshwar Dham: ब्राम्हणों को गाली देने वाले नेता को धीरेंद्र शास्त्री ने लगाया गले, कही ये बात

MP News: कथावाचकों और ब्राम्हणों को लेकर विवादित बयान देने वाले भाजपा नेता प्रीतम लोधी अचानक पलट गए हैं. वे गुरुवार को बागेश्वर धाम पहुंचे, जहां उन्हें पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने गले लगाया.

फाइल फोटो

Pritam Lodhi met Bageshwar Dham Dhirendra Krishna Shastri: ब्राम्हणों को लेकर आपत्तिजनक बयान देने वाले प्रीतम लोधी को भाजपा ने निष्कासित कर दिया गया था. जिन्हें कुछ दिनों पहले ही भाजपा में फिर शामिल भी कर लिया गया है. बता दें की शिवपुरी जिले के पिछोर विधानसभा के भाजपा नेता पीतम लोधी गुरुवार को अचानक छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम पहुंचे. यहां उन्हें पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिलकर आशीर्वाद लिया. इस दौरान बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री से ने सारे गिले शिकेव दूर कर गले लगाया. 

गौरतलब है कि शिवपुरी जिले के पिछोर विधानसभा क्षेत्र में एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा नेता प्रीतम लोधी ने कथा सुनाने वाले कथावाचकों और ब्राम्हणों को लेकर विवादित टिप्पणी की थी. जिसके बाद धीरेंद्र शास्त्री और प्रीतम लोधी में जमकर बयानबाजी हुई थी. ब्राम्हण समाज के विरोध के चलते उन्हें भाजपा से निष्कासित कर दिया गया था. धीरे-धीरे मामला शांत होने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में प्रीतम लोधी की पार्टी में वापसी कराई गई.

बागेश्वर धाम का किया दर्शन
बताया जा रहा है कि बीते गुरुवार को प्रीतम लोधी बागेश्वर धाम पहुंचे थे. जहां उन्होंने बागेश्वर धाम सरकार के दर्शन किए और बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का आशीर्वाद लिया. इस दौरान बागेश्वर धाम की ओर कहा गया कि "मध्य प्रदेश के प्रीतम लोधी ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के प्रति ना जाने क्या क्या बोला, लेकिन हमारे हिंदू हृदय सम्राट धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कभी एक शब्द कुछ नहीं बोला. आज बाला जी ने ऐसी कृपा की वो धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चरणो में शरणागत हो गए."

जानिए क्या था विवादित बयान
आपको बता दें कि भाजपा ने निष्कासन के बाद प्रीतम लोधी ने धीरेंद्र शास्त्री को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा था कि वह पापी है. और महिलाओं पर बुरी नजर रखता है. वह 8 घंटे तक लोगों को पागल बनाता है. जिस पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा था कि "वह (प्रीतम लोधी) मुझे मिल गया तो मैं उसे मसल दूंगा." वहीं अब अचानक प्रीतम लोधी बागेश्वर धाम के फैन हो गए. उन्होंने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री राम कथा कहते हैं और मैं उनका सम्मान करता हूं. 

ये भी पढ़ेंः एमपी में प्रवीण तोगड़िया बोले- हिंदू के अलावा किसी को PM, CM, DM, जज नहीं बनने देंगे...

Trending news