SL vs BAN Dream11 Prediction: आज श्रीलंका से टकराएगी बांग्लादेश! इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1849021

SL vs BAN Dream11 Prediction: आज श्रीलंका से टकराएगी बांग्लादेश! इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

Asia Cup 2023: एशिया कप में आज का मुकाबला श्रीलंका और बांग्लादेश (Sri Lanka vs Bangladesh)के बीच होगा. इस मुकाबले को लेकर दर्शक काफी ज्यादा उत्साहित है. इस मैच में अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.

SL vs BAN Dream11 Prediction: आज श्रीलंका से टकराएगी बांग्लादेश! इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

Dream11 Prediction: एशिया कप (Asia Cup 2023) का आगाज हो चुका है, कल खेले गए पहले मुकाबले में पाकिस्तान ने नेपाल पर शानदार जीत हासिल की. एशिया कप में आज का मुकाबला श्रीलंका और बांग्लादेश (SL vs BAN ) के बीच होगा. इस मुकाबले को लेकर दर्शक काफी ज्यादा उत्साहित है. इस मैच में अगर आप ड्रीम टीम (Dream11) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

पिच रिपोर्ट 
बांग्लादेश औऱ श्रीलंका के बीच आज का मुकाबला पल्लिकेले इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा, यहां की पिच की बात करें तो यहां बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है. पिच के औसत स्कोर की बात करें तो ये 210 से लेकर 220 तक रहता है. यहां के पिछले रिकॅार्ड की बात करें तो लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने जीत हासिल करती आई है. ऐसे में अब देखना होगा कि दूसरी बल्लेबाजी करने वाली टीम जीत हासिल कर पाती है कि नहीं. 

कैसे रहेगा मौसम
पल्लिकेले इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जाने वाले मुकाबले में बारिश का भी साया मंडरा रहा है. बता दें कि यहां पर बारिश भी हो सकती है. अगर बारिश हुई तो स्पिन गेंदबाजों को मदद मिल सकती है. 

 

 

इन पर रहेगी नजरें
इस मुकाबले की बात करें तो श्रीलंका की तरफ से सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलांका पर सबकी निगाहें रहेगी, इसके अलावा, धनंजय डी सिल्वा का अनुभव टीम के लिए काम आ सकता है. महेश तीक्ष्णा टीम के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं, अगर हम बांग्लादेश की बात करें तो शाकिब अल हसन की अगुवाई वाली टीम लंका के लिए मुसीबत का सबब बन सकती है. शाकिब के अलावा मेहदी हसन पर टीम का दारोमदार होगा. 

ये भी पढ़ें: IND VS PAK Dream11 Prediction: 2 सितंबर को होगा महामुकाबला, ये खिलाड़ी बनाएंगे आपको करोड़पति

ऐसे बनाएं ड्रीम टीम 
कैप्टन- शाकिब अल हसन 
उपकैप्टन- महेश तीक्ष्णा
विकेटकीपर- कुसल मेंडिस 
ऑलराउंडर- धनंजय डी सिल्वा, मेंहदी हसन, दासुन शनाका
बल्लेबाज- पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, नजमुल हुसैन
गेंदबाज- महेश तीक्ष्णा, मुस्तफिजुर रहमान

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news