MP News: अफेयर के शक पर कुल्हाड़ी से काटा पत्नी का हाथ, पकड़ने जाने पर बताई हैवानियत पार करने की वजह
Advertisement

MP News: अफेयर के शक पर कुल्हाड़ी से काटा पत्नी का हाथ, पकड़ने जाने पर बताई हैवानियत पार करने की वजह

MP News: MP के अशोकनगर जिले में अफेयर के शक में पति ने बड़ी ही बेरहमी से अपनी पत्नी का हाथ काट दिया. इसके बाद जब वह कुल्हाड़ी से पत्नी के पैर भी काटने वाला था तो उसके बच्चों ने देख लिया, जिसके बाद उसे भागना पड़ा. पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. जब उससे हैवानियत की वजह पूछी गई तो सब हैरान रह गए. 

MP News:  अफेयर के शक पर कुल्हाड़ी से काटा पत्नी का हाथ, पकड़ने जाने पर बताई हैवानियत पार करने की वजह

Ashoknagar news: अशोकनगर जिले में एक दिन पहले ही पति द्वारा कुल्हाड़ी से पत्नी का हाथ काटने का मामला सामने आया था. वही पति जिसने अपनी पत्नी के साथ सात फेरों के दौरान हाथ पकड़कर सात जन्मों साथ रहने की कसमें खाई थी. उसी पति ने अपने हाथों कुल्हाड़ी से पत्नी का हाथ काट कर अलग कर दिया. इस घटना को उसने तब अंजाम दिया, जब बाजू वाले कमरे में ही उनके 4 बच्चे सो रहे थे. चीख-पुकार सुन बच्चे दौड़कर आए तो आरोपी भाग गया. एक दिन बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

जानें पूरा मामला
मामला अशोकनगर जिले के जगदंबा कॉलोनी का है. यहां मिथिलेश बाई अपने पति कमल अहिरवार और 4 बच्चों के साथ रहती हैं. दोनों की शादी को 16 साल बीत चुके हैं. बुधवार को पूरा परिवार खाना खाकर सो रहा था. अचानक रात करीब 2 बजे पति नींद से उठा और पत्नी के ऊपर बैठ गया. इसके बाद पति ने पत्नी के दाहिने हाथ को पैर के नीचे दबाया और कुल्हाड़ी लेकर कंधे के पास से हाथ काटने की कोशिश करने लगा. पति ने इतनी बुरी तरह वार किया कि पत्नी का हाथ कटकर अलग हो गया. 

हाथ काटने से नहीं भरा मन
आरोपी यहीं तक नहीं रूका. हाथ काटने के बाद वह पत्नी के पैर काटने की फिराक में भी था. वह पैर पर हमला करने ही वाला कि बाजू के कमरे में सो रहे बच्चों ने मां की चीख सुनी तो नींद से जाग गए. जैसे ही बच्चे आए तो उन्हें देख आरोपी फरार हो गया.

बेटी ले गई अस्पताल
मां की हालत देख 11 साल की बेटी ने कपड़ा  बांधा और मां को पकड़कर  पैदल ही अस्पताल की ओर निकली गई. रास्ते में पुलिस की गाड़ी ने मां-बेटी को अकेला देख गाड़ी रोकी और अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज जारी है.

नहीं हुआ था कोई झगड़ा
मिथिलेश बाई ने बताया कि शादी से अब तक सब कुछ ठीक ही चल रहा था, लेकिन पिछले कुछ समय से कमल के व्यवहार में बदलाव आ गया. वह अचनाक अपनी पत्नी पर शक करने लगा. वह अपने पति के सामने भी अगर कॉल पर रिश्तेदारों से बात करती तो उसका पति शक करता था और अक्सर झगड़ा करता था. हालांकि, वादात वाले दिन वह अच्छे से रहा और दोनों के बीच कोई झगड़ा भी नहीं हुआ था.

ये भी पढ़ें- MP के इस जिले में था डायनासोरों का अड्डा!

पति को था शक
वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी फोन पर किसी व्यक्ति से बात करती थी. 29 मार्च को वह कहीं चली गई थी और 1 अप्रैल को पुलिस ने ही उसे खोजा था. आरोपी को शक था कि वह उस व्यक्ति के पास गई थी, जिससे वह कॉल पर बात करती थी. इसी गुस्से में उसने अपनी पत्नी को जान से मारने की कोशिश की और हाथ काटा. बच्चों के जाग जाने की वजह से वहां से भागा था.  वहीं, 1 अप्रैल वाली घटना को लेकर पीड़िता का कहना है कि वह कार्यक्रम में खाना बनाने वाली औरतों के साथ पूड़ी बेलने के लिए गई थी. 

पुलिस ने बरामद किया कटा हुआ था
देहात थाना प्रभारी रवि प्रताप चौहान ने बताया किघटना के बाद फरार हुए आरोपी के बरखेड़ी गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि पत्नी का हाथ काटकर वह अपने साथ ले गया था.  कुल्हाड़ी को उसने रेलवे ट्रैक पर छिपा दिया था, जबकि हाथ को ट्रैक किनारे वाली बाउंड्री की दूसरी ओर फेंक दिया था. पुलिस ने 7 फीट ऊंची बाउंड्री के पार से हाथ को बरामद किया है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: समोसे के बाद अब नकुलनाथ ने खाई चटनी-रोटी, आदिवासी के घर में पालती मारकर पत्तल पर लिया आनंद

Trending news