MP News: राहुल गांधी की न्याय यात्रा से पहले ग्वालियर आएंगे अमित शाह, चुनाव को लेकर बनाएंगे स्पेशल रणनीति
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2126921

MP News: राहुल गांधी की न्याय यात्रा से पहले ग्वालियर आएंगे अमित शाह, चुनाव को लेकर बनाएंगे स्पेशल रणनीति

Amit Shah visit MP: मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की न्याय यात्रा से पहले गृहमंत्री अमित शाह ग्वालियर दौरे पर आ रहे हैं. ग्वालियर में शाह बीजेपी क्लस्टर मेंबर्स की मीटिंग लेंगे. 

MP News: राहुल गांधी की न्याय यात्रा से पहले ग्वालियर आएंगे अमित शाह, चुनाव को लेकर बनाएंगे स्पेशल रणनीति

Amit Shah visit MP: मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की न्याय यात्रा से पहले गृहमंत्री अमित शाह ग्वालियर दौरे पर आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक उनका ये दौरा काफी अहम होने वाला है. ग्वालियर में शाह बीजेपी क्लस्टर मेंबर्स की मीटिंग लेंगे. बैठक में ग्वालियर, मुरैना, दतिया और भिंड लोकसभा क्षेत्र के 400 कार्यकर्ताओं शामिल होंगे. वहीं इस बीच कांग्रेस का कहना है कि राहुल गांधी की यात्रा से बीजेपी घबराई हुई है, इसलिए अमित शाह बैठक ले रहे हैं. 

गृहमंत्री ने संभाली चुनावी कमान
बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ की तरह ही एमपी में लोकसभा चुनाव की कमान संभाल ली है. ग्वालियर-चंबल की चारों लोकसभा सीट को लेकर शाह बैठक लेंगे. शाह का पूरा फोकस लोकसभा चुनाव में वही रणनीति होगी, जो उन्होंने विधानसभा चुनाव में अपनाई थी. बैठक के बाद शाह खजुराहो में बूथ स्तरीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसमें 2,293 बूथों की 11 सदस्यीय समितियों के 25,223 कार्यकर्ता शामिल होंगे.  

राहुल गांधी से पहले पहुंचे शाह
गौरतलब है कि राहुल गांधी इस समय भारत जोड़ो न्याय यात्रा कर रहे हैं, उनकी यात्रा 2 मार्च को मध्यप्रदेश में प्रवेश करेगी. इसी के मद्देनजर अमित शाह अंचल के बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ उन्हें घेरने की रणनीति तैयार करेंगे. राहुल गांधी की मुरैना में सभा को संबोधित करेंगे और सिंधिया के गढ़ में प्रवेश करेंगे.

कांग्रेस ने साधा निशाना
वहीं अमित शाह के दौरे को लेकर कांग्रेस का कहना है कि इस बात  से अंदाजा लगाया जा सकता है कि मोदी और अमित शाह राहुल गांधी से कितने डरे हुए हैं. लेकिन इस बार बीजेपी का कोई भी प्लान काम नही आने वाला है. कांग्रेस अंचल में सबसे ज्यादा मजबूत है और चुनाव में जनता एक बार फिर कांग्रेस के साथ खड़ी होगी.

अमित शाह का एमपी दौरा कार्यक्रम मिनट टू मिनट
- ग्वालियर, खजुराहो और भोपाल का मिनट टू मिनिट कार्यक्रम
- दोपहर 12.05 बजे ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचकर निजी होटल पहुंचेंगे
- दोपहर 12.20 बजे निजी होटल में ग्वालियर–चंबल क्लस्टर की प्रबंध समिति की बैठक
 - दोपहर 2.25 बजे ग्वालियर से खजुराहो पहुंचेंगे 
- दोपहर 2.40 बजे खजुराहो के मेला ग्राउंड में लोकसभा बूथ समिति सम्मेलन
- शाम 5 बजे खजुराहो से भोपाल एयरपोर्ट पहुंचेंगें
- शाम 5.15 बजे कुशाभाऊ ठाकरे सभागार में प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करेंगे...
- 6.20 बजे भोपाल एयरपोर्ट से दमन रवाना होंगे.

Trending news