Todays Horoscope: रविवार को तुला और कुंभ राशि वाले रहें सावधान, जानिए आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1538805

Todays Horoscope: रविवार को तुला और कुंभ राशि वाले रहें सावधान, जानिए आज का राशिफल

Dainik Rashifal 22 January 2023: आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है. आइए ज्योतिष के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के राशिफल का हाल...

Todays Horoscope: रविवार को तुला और कुंभ राशि वाले रहें सावधान, जानिए आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 22 January 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज से माघ माह के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि और रविवार का दिन है. आज के दिन सूर्य देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन मेष, तुला और कुंभ राशि वालों के लिए चुनौतियों भरा हो सकता है. वहीं कुछ राशियां ऐसी भी हैं, जिनका भाग्योदय होगा. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों के आज के राशिफल ( aaj ka rashifal ) का हाल..

मेषः संतान से कष्ट संभव है. आत्मविश्वास में कमी आएगी. नौकरी में ट्रांसफर होगा. सेहत खराब हो सकती है. खर्च बढ़ सकता है. मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. वाद-विवाद से बचें.

वृषः माता की सेहत खराब हो सकती है. मन दुखी रह सकता है .जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.आत्मविश्वास में कमी आएगी. मन में तनाव रहेगा. धर्म में रूची बढ़ेगी. 

मिथुनः मन में चिड़चिड़ापन रहेगा. खर्च बढ़ सकता है. परिवार के लोग धार्मिक यात्रा पर जा सकते है. शिक्षा कार्यों में सफलता मिलेगी. वैवाहिक जीवन में संबंध मधुर रहेंगे. 

कर्कः पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा. दोस्त का सहयोग मिलेगा. आय में कमी आएगी. धैर्य में कमी आएगी. परिवारिक जीवन में कष्ट हो सकता है. परिवार की जिम्मेदारी आ सकती है .

सिंहः परिवार की जिम्मेदारी मिल सकती है .धार्मिक यात्रा पर जा सकते हो. वाणी मधुर रहेगा. बौद्धिक कार्य में सफलता मिलेगी. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है .

कन्याः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. कारोबार में लाभ हो सकता है. परिवार में अनबन हो सकती है. वाहन सुख मिल सकता है. नौकरी में अफसरों से सहयोग मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः Saraswati Puja 2023: बसंत पंचमी के दिन करें मां सरस्वती के इस महामंत्र का जाप, होगी ज्ञान की प्राप्ति
 
तुलाः माता की सेहत खराब हो सकती है. मन में तनाव रहेगा. जीवन अस्त-वयस्त रहेगा. व्यवसायिक कार्य के लिए यात्रा पर जाना पड़ेगा. आत्मविश्वास में कमी आएगी. दोस्तों से आर्थिक सहायता मिलेगी. 

वृश्चिकः आत्मविश्वास कम हो सकता है. नौकरी में अफसरों से विवाद हो सकता है. मन में निराशा रहेगी. शैक्षिक कार्य में असफलता मिलेगी. माता- पिता का सहयोग मिल सकता है. 

धनुः आत्मविश्वास में वृद्धि हो सकती है. मन खुश रहेगा. विदेश जाने की संभावना है. वाणी कठोर रहेगी. मानसिक सुख मिलेगा. व्यवसाय में संघर्ष करना पड़ सकता है. वैवाहिक जीवन मधुर रहेंगे. 

मकरः धैर्यशीलता में कमी आ सकती है. संतान की सेहत खराब हो सकती है. पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. बातचीत में सयंम बनाएं रखें. परिवार का सहयोग मिलेगा. प्रेम संबंध मधुर रहेंगे. 

कुंभः आय में कमी आएगी. जीवनसाथी की सेहत खराब हो सकती है. कार्यक्षेत्र में परिश्रम करना पड़ेगा. आत्मविश्वास में कमी आएगी. घर में धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है. 

मीनः दोस्त से सहायता मिल सकती है. बॉस से अनबन हो सकती है. विवाद से बचें. मन में नकारात्मकता आ सकती है. शैक्षणिक कार्यों में कठिन परिश्रम करना पड़ेगा.  मानसिक तनाव रहेगा.

ये भी पढ़ेंः Basant Panchami 2023: बसंत पंचमी के दिन क्यों की जाती है मां सरस्वती की पूजा, जानिए पौराणिक महत्व

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news