Todays Horoscope: शनिश्चरी अमावस्या पर चमकेगी इन 4 राशि वालों की किस्मत, जानिए आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1537523

Todays Horoscope: शनिश्चरी अमावस्या पर चमकेगी इन 4 राशि वालों की किस्मत, जानिए आज का राशिफल

Dainik Rashifal 21 January 2023: आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है. आइए ज्योतिष के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के राशिफल का हाल...

Todays Horoscope: शनिश्चरी अमावस्या पर चमकेगी इन 4 राशि वालों की किस्मत, जानिए आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 21 January 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज से माघ माह की अमावस्या तिथि और शनिवार का दिन है का दिन है. आज के दिन पवित्र नदी में स्नान-दान का विशेष महत्व है. आज के दिन को मौनी अमावस्या (Mauni Amavasya) के नाम से भी जानते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए शानदार रहने वाला है और किन राशि वालों के लिए परेशानी भरा रहने वाला है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों के आज के राशिफल ( aaj ka rashifal ) का हाल..

 

मेषः मानसिक सुख मिलेगा. दफ्तर में अफसरों का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी की सेहत खराब हो सकती है. परिवार का सहयोग मिलेगा. घर में धार्मिक कार्य हो सकते है. विवाद से बचें. 

वृषः परिवार के सहयोग से व्यवसाय में सफलता मिलेगी.  मन में प्रसन्न रहेगा. आत्मविश्वास बढे़गा. पुराने दोस्त घर पर आ सकता है. शिक्षा के लिए विदेश जाने की संभावना है. 

मिथुनः पिता का सानिध्य मिलेगा. वाणी में कठोर रहेगी. क्रोध आ सकता है. धार्मिक संगीत में मन लगेगा. माता का सहयोग मिलेगा. घर में रिशतेदार आ सकते है. शिक्षा पर ध्यान दें. 

कर्कः ऑफिस में बॉस की फटकार लग सकती है. विवाद से बचें. क्रोध आ सकता है. धन में वृ्द्धि हो सकती है. परिवार के लोग धार्मिक यात्रा पर जा सकते है. वैवाहिक जीवन खुश रहेगा. 

सिंहः तनाव हो सकता है. सेहत का खराब हो सकती है. मीठे खान- पान से बचें.  कार्यक्षेत्र में कठिन परिश्रम करना पड़ेगा. धर्म के प्रति श्रद्धा बढ़ेगी. नये लोगों से मुलाकात हो सकती है. 

कन्याः मानसिक सुख मिलेगा. नौकरी में ट्रांसफर की संभावना है. कारोबार विस्तार हो सकता है. परिश्रम  करना पड़ेगा. घर में धार्मिक कार्यक्रम हो सकते है. पुराना दोस्त घर पर आ सकता है.

ये भी पढ़ेंः Shanishchari Amavasya 2023: मौनी अमावस्या पर करें ये महाउपाय उपाय, मिलेगी पितृदोष से मुक्ति

तुलाः पिता की सेहत का ध्यान रखें. घर पर दोस्त आ सकता है. नये लोगों से मुलाकात हो सकती है. क्रोध से बचें. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें. अविवाहितों के लिए शादी का प्रस्ताव आ सकता है. 

वृश्चिकः संतान की सेहत खराब हो सकती है. क्रोध आ सकता है. तनाव से बचें. विवाद हो सकता है. दोस्त का सहयोग मिल सकता है. धैर्य बनाएं रखें. पिता का सहयोग मिलेगा. 

धनुः घर में मांगलिक कार्यक्रम होने की संभावना है. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. आय बढ़ सकती है. परिवार के लोगों के बीच समय व्यतीत करोगे. वैवाहिक जीवन मधुर व्यतीत होगा. 

मकरः आत्मविश्वास बढे़गा. दोस्त के सहयोग से रोजगार मिलेगा. दफ्तर में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. मन शांत रहेगा. परिवार के साथ किसी यात्रा पर जाने की संभावना है. 

कुंभः माता की सेहत खराब हो सकती है. जीवनसाथी की सेहत की चिंता हो सकती है. भाई का सहयोग मिलेगा. घर पर धार्मिक कार्यक्रम हो सकते है .दोस्त का सहयोग मिलेगा. 

मीनः आत्मविश्वास में कमी आएगी. धैर्य बनाएं रखें. शिक्षा पर ध्यान दें. दोस्त के सहयोग से नया काम शुरु कर सकते हो. पिता का सानिध्य मिलेगा. आय बढ़ सकती है. सेहत का ध्यान रखें.

ये भी पढ़ेंः Mauni Amavasya 2023: शनिश्चरी अमावस्या पर बन रहा अद्भुत संयोग, कर डालें ये आसान उपाय, भर जाएगा खजाना

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news