Aaj Ka Rashifal: मेष और कन्या राशि वाले हो सकते हैं परेशान, जानिए किसे मिलेगी खुशखबरी
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: मेष और कन्या राशि वाले हो सकते हैं परेशान, जानिए किसे मिलेगी खुशखबरी

Today Horoscope 8 April 2023: आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है? किसी मिलेगा नौकरी का ऑफर और किसे उठाना पड़ सकता है नुकसान, जानिए मेष से लेकर मीन के सभी राशियों का आज का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: मेष और कन्या राशि वाले हो सकते हैं परेशान, जानिए किसे मिलेगी खुशखबरी

Aaj ka Rashifal 8 April 2023 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज 8 अप्रैल 2023 दिन शनिवार (saturday) को वैशाख माह के शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि है. ज्योतिष की मानें तो आज का दिन कुछ राशि वालों के लिए बहुत शुभ तो कुछ के लिए परेशानियों वाला हो सकता है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. आइए राशियों के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों का आज का राशिफल Aaj ka Rashifal...

मेषः आज दिन की शुरुआत में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. व्यर्थ की भागदोड़ लगी रहेगी. सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे. कोर्ट-कचहरी के मामलों में उलझन आएगी. नया कार्य करने से बचें.

वृषः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन शुभ है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

मिथुनः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. आज आप अपने मुकाम को हासिल कर पाएंगे. लंबे समय से चली आ रही समस्या से निजात मिलेगा. आपसी रिश्तों में मिठास आएगी. यात्रा के योग हैं.

कर्कः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. इस राशि के बरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है.

सिंहः दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. इस राशि के अवैवाहिक लोगों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. बिजनेस के ने अवसर प्राप्त होंगे. 

कन्याः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में वर्कलोड बढ़ सकता है. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान उत्पन्न होगा. फिजुलखर्ची से बचें. धन हानि के योग हैं. नया निवेश के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है.

तुलाः खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. जीवनसाथी के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. आज आपका लंबे समय से अटका हुआ धन मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में सफलता मलेगी. 

वृश्चिकः आज का दिन व्यस्तता भरा रहेगा. पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. व्यापार में सफलता मिलेगी. 

धनुः आज का दिन आपके लिए बहुत शुभ रहने वाला है. धन लाभ के प्रबल योग हैं. ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. पिता से सहयोग संभव है. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

मकरः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. कोई नया कार्य शुरू करने से पहले जीवनसाथी से राय मशवरा लें. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा.

कुंभः आज का दिन आपके लिए बहुत खास रहने वाला है. धन लाभ के प्रबल योग हैं. कार्यक्षेत्र में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है.

मीनः आज आपको बहुत सोच-समझकर चलने की आवश्यकता है. गोपनीय बातें किसी से साझा न करें. शत्रु आपके साथ घात कर सकते हैं. शाम को जीवनसाथी के साथ छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Vikat Sankashti Chaturthi 2023: विकट संकष्टी पर भद्रा की साया, जानिए सही डेट व पूजा का मुहूर्त

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news