Aaj ka Rashifal: मार्च का आखिरी दिन इन राशि वालों को पड़ेगा भारी, जानिए अपना राशिफल
Advertisement

Aaj ka Rashifal: मार्च का आखिरी दिन इन राशि वालों को पड़ेगा भारी, जानिए अपना राशिफल

Today Horoscope: आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है? किसे मिलेगा नौकरी का ऑफर और किसे उठाना पड़ सकता है नुकसान, जानिए मेष से लेकर मीन के सभी राशियों का आज का राशिफल...

Aaj ka Rashifal: मार्च का आखिरी दिन इन राशि वालों को पड़ेगा भारी, जानिए अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal 31 March 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज 31 मार्च 2023 दिन शुक्रवार (Friday) को चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि है. आज पूरे दिन पुष्य नक्षत्र रहेगा. इसके अलावा आज बुध ग्रह मेष राशि (budh raashi parivartan) में विचरण करेंगे. आज का दिन कुछ राशि वालों के लिए चुनौतियों वाला तो कुछ के बेहतरीन साबित हो सकता है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का आज का राशिफल...

मेषः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. बिजनेस में निवेश के लिए दिन शुभ है. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. लाइफ पार्टनर के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. छात्र पढ़ाई पर फोकस करें. कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें.

वृषः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. सेहत का ख्याल रखें. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है.

मिथुनः मन प्रसन्न रहेगा. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों के सहयोग से प्रमोशन का चांस बन सकता है. सेहत को लेकर अलर्ट रहें. लवपार्टनर के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन शुभ है.

कर्कः आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. विवाद से दूर रहें. ऑफिस में टॉरगेट को लेकर तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकता है. बिजनेस से जुड़े लोगों को घाटे का सौदा करना पड़ सकता है. 

सिंहः रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. बिजनेस में तगड़ा लाभ होगा. प्राइवेट सेक्टर से जुड़े लोगों को तगड़ा लाभ होगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को आज खुशखबरी मिल सकती है.

कन्याः कन्या राशि के जातक आज सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. लाइफ पार्टनर से नाराजगी हो सकती है. यात्रा करने में सावधानी बरतें, दुर्घटना के चांस हैं. उधारी देने से बचें.

तुलाः इस राशि के राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. लाइफ पार्टनर के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. छात्रों को सफलता मिलेगी.

वृश्चिकः बिजनेस से जुड़े जातकों को दुगुना लाभ होगा. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. इस राशि के अवैवाहिक लोगों के लिए शादी का प्रस्ताव आ सकता है. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों के सहयोग से प्रमोशन मिल सकता है. 

धनुः कार्यक्षेत्र में रुकावट उत्पन्न होने से मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. कोराबारियों को घाटे का सौदा करना पड़ेगा. पेट संबंधित बीमारी से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में विवाद से बचें

मकरः आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. धन लाभ के योग हैं. 

कुंभः लंबे समय से चली आ रही परेशानियों का अंत होगा. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. फाइनेंशियल स्थिति पहले से बेहतर होगी. 

मीनः धन लाभ के प्रबल योग हैं. कार्यक्षेत्र में मनचाहा परिणाम मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन शुभ है. 

ये भी पढ़ेंः Monthly Horoscope: मेष और वृष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा अप्रैल का महीना, जानिए मासिक राशिफल

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news