Today Horoscope: तुला, धनु समेत इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए आज का राशिफल
Advertisement

Today Horoscope: तुला, धनु समेत इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए आज का राशिफल

Today Horoscope 4 April 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज 4 अप्रैल 2023 दिन रविवार को चैत्र माह की त्रयोदशी तिथि है. मेष से मीन राशि तक के सभी 12 राशियों के लिए रविवार का दिन कैसा रहेगा, क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे? आइए जानते हैं सभी राशियों का आज का राशिफल...

Today Horoscope: तुला, धनु समेत इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 04 April 2023: ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है और इन ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से सभी 12 राशियों के राशिफल का आकलन किया जाता है. आज 4 अप्रैल को चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि और मंगलवार का दिन है. आज के दिन हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. ऐसे में आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं सभी 12 राशियों का आज का (Rashifal in Hindi) राशिफल...

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

मेषः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. माता के सेहत का ख्याल रखें. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. धन लाभ के योग हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. 

वृषः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. मन प्रसन्न रहेगा. खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. यात्रा के योग हैं. वाद-विवाद से दूर रहें. 

मिथुनः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. कार्यों में रुकावट उत्पन्न होगी. ऑफिस में अफसरों से मतभेद हो सकता है. आज आप गुस्से का शिकार हो सकते हैं.

कर्कः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से प्रमोशन मिल सकता है. विवाद से दूर रहें.

सिंहः आज का दिन आपके लिए चुनौतियों वाला हो सकता है. बातचीत पर संयम रखें. क्रोध की अधिकता रहेगी. पारिवारिक समस्या से परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.

कन्याः ऑफिस में अधिकारियों से विवाद हो सकता है. टॉरगेट को लेकर मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. शैक्षणिक कार्यों में बाधा उत्पन्न होगी. मौसमी बीमारियों के चपेट में आ सकते हैं. धन हानि संभव है.

तुलाः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. खानपान में रुचि बढ़ेगी. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. गुस्से को काबू में रखें. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है.

वृश्चिकः समाजिक कार्यों में मन लगेगा. संतान की तरफ से खुशखबरी मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आज आपको लवपार्टनर के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है.

धनुः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. परिश्रम सफल रहेगी. कारोबार में लाभ के उम्मीद हैं. ऑफिस में टॉरगेट को लेकर परेशान हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है.

मकरः रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. वाणी पर संयम रखें. जीवनसाथी के गुस्से का शिकार हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है. यात्रा करने से में सावधानी बरतें. दुर्घटना के डर हैं.

कुंभः आय के स्रोत में वृद्धि होगी. कारोबार में मनचाहा लाभ मिलेगा. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. मानसिक शांति रहेगी. कोर्ट-कचहरी के मामलो में फैसला आपके पक्ष में आएगा. पिता के सेहत का ख्याल रखें.

मीनः ऑफिस में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकता है. संतान के सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे. किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्तों में मनमुटाव आ सकता है. अत्यधिक परिश्रम के बाद कारोबार में लाभ होगा.

ये भी पढ़ेंः Happy Mahavir Jayanti 2023 Wishes: महावीर जयंती पर अपने दोस्तों-रिश्तेदारों को भेजें ये खास शुभकामना संदेश

Trending news