Aaj Ka Rashifal: मिथुन, तुला समेत इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, पढें राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1458058

Aaj Ka Rashifal: मिथुन, तुला समेत इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, पढें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 26 November 2022: हिंदी पंचाग के अनुसार आज मार्गशीष माह के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि और शनिवार का दिन है. आज के दिन शनिदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशयों का आज यानी 26 नवंबर शनिवार का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: मिथुन, तुला समेत इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, पढें राशिफल

मेषः स्वास्थ्य का ख्याल रखें. खर्चों में वृद्धि होगी. वाणी पर संयम बरतें. विवाद में फंस सकते हैं. शैक्षणिक कार्यों पर फोकस करें. जीवनसाथी से नाराजगी हो सकती है.

वृषः कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन के योग हैं. मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. उतार-चढ़ाव लगा रहेगा.मित्रों के सहयोग से व्यापार में लाभ होगा. महिला मित्र की मदद मिलेगी.

मिथुनः सावधान रहें, कार्यों में व्यवधान आएगा. विरोधी सक्रिय रहेगें. गृह कलेश हो सकता है. जीवनसाथी से विवाद हो सकता है. वाहन धीमी गति से चलाएं.

कर्कः परिवार का सहयोग मिलेगा. मन प्रसन्न रहेगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. लाभ के अवसर मिलेंगे. ऑफिस में अधिकारयों का सहयोग मिलेगा.

सिंहः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. ऑफिस में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. व्यवसाय में किया गया निवेश लाभदायक होगा. पठन पाठन में रुचि बढ़ेगी.

कन्याः शैक्षणिक क्षेत्रों में सफलता मिलेगी. आय में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन के योग हैं. परिवार में मांगलि कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः Dream Meaning: रात को दिखते हैं ऐसे डरावने सपने तो हो जाएं सावधान, जानिए वजह

तुलाः सतर्क रहें, कार्यों में व्यवधान आ सकता है. शत्रु घात कर सकते हैं. मन परेशान रहेगा. गुस्से को काबू में रखें. वाद-विवाद से बचें. नशे के सेवन से दूर रहें.

वृश्चिकः नौकरी में तरक्की के योग हैं. व्यवसाय में उत्तम लाभ होगा. नया निवेश के लिए दिन शुभ है. परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. पिता का सहयोग मिलेगा.

धनुः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. व्यवसाय में उत्तम लाभ होगा. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी.

मकरः व्यर्थ के वाद विवाद से बचें. गुस्से को काबू में रखें. परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

कुंभः पठन पाठन में रुचि बढ़ेगी. प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. यात्रा के योग हैं. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. हालांकि खर्चों में भी बढ़ोत्तरी होगी.

मीनः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें. व्यवसाय में कड़ी मेहनत के बाद धन लाभ होगा.

ये भी पढ़ेंः Shani Dev: शनिवार को बन रहा है विशेष योग, जानिए शनि के प्रकोप से बचने के उपाय

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news