Horoscope Today: धनतेरस पर इन 4 राशि वालों को चमकेगी किस्मत, जानिए आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1406956

Horoscope Today: धनतेरस पर इन 4 राशि वालों को चमकेगी किस्मत, जानिए आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 2022: आज 23 अक्टूबर कार्तिक माह की त्रयोदशी तिथि और धनतेरस का पर्व है. आज के दिन भगवान धनवंतरि, कुबेर और लक्ष्मी गणेश की पूजा की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के बारे में....

 Horoscope Today: धनतेरस पर इन 4 राशि वालों को चमकेगी किस्मत, जानिए आज का राशिफल

मेषः आज का दिन आपके लिए चुनौतियों वाला हो सकता है. कार्यों पर फोकस करने की जरुरत है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन शुभ रहेगा.

वृषः धनतेरस का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. मां लक्ष्मी की कृपा से अचानक धन लाभ संभव है. प्रशासनिक पद पर कार्यरत लोगों को आज कोई तोहफा मिल सकता है.

मिथुनः आज आप पारिवारिक समस्याओं के चलते परेशान हो सकते हैं. ग्रहों की चाल आपके विपरीत है. ऐसे में आप कोई भी कार्य सोच-विचारकर करें. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन बेहद शुभ है.

कर्कः आज धनतेरस पर कर्क राशि के जातकों को बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. पुरानी समस्या खत्म हो सकती है. आज आपका लंबे समय से फंसा हुआ उधारी मिल सकता है. शेयर मार्केट में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है.

सिंह: आज ग्रह नक्षत्र सिंह राशि के अनुकूल हैं. आज मां लक्ष्मी की कृपा से बड़ी धनराशि हासिल हो सकती है. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं.

कन्याः नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. पुराने मित्रों से मुलाकात आज के दिन को खास बना सकती है. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. विद्यार्थियों को करियर संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है.

ये भी पढ़ेंः Dhanteras 2022: धनतेरस के दिन भूलकर भी न करें यें काम, वरना पूरे साल घर में रहेगी कंगाली

तुलाः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. विरोधी सक्रिय रहेंगे. बिजनेस में मंदी रहेगी. वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. सेहत को लेकर खर्चों में वृद्धि हो सकती है.

वृश्चिकः वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत लकी रहेगी. कारोबार में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. घर में खुशनुमा माहौल रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति रुचि बढ़ेगी.

धनुः यदि आप धनतेरस पर कोई नया बिजनेस शुरू करना चाहत हैं तो आज का दिन आपके लिए बहुत शुभ है. आपसी भाईचारें में प्यार बढ़ेगा. जीवनसाथी के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है.

मकरः मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहने वाला है. युवाओं को नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं. सावधान रहें, व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें. कानूनी मामलों में फंस सकते हैं.

कुंभः कुंभ राशि वालों को आज नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. दिन की शुरुआत में कोई ऐसी खबर मिल सकती है, जिससे पूरे दिन परेशान रहेंगे. कार्यों में निराशा हाथ लगेगी. इस समय आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है.

मीनः मीन राशि के जातकों को आज उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. घर में छोटे-मोटे धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. संतान के करियर से संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

ये भी पढ़ेंः Narak Chaturdashi 2022: छोटी दिवाली और दीपावली पड़ रही एक दिन, जानिए कब जलाया जाएगा यम का दीया

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news