Aaj Ka Rashifal: आज कर्क और तुला राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1305544

Aaj Ka Rashifal: आज कर्क और तुला राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज बुधवार का दिन है. आज गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का हाल.

 Aaj Ka Rashifal: आज कर्क और तुला राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए राशिफल

मेषः शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. ऑफिस के कार्यों में की गई लारवाही घातक हो सकती है. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी के तरफ से उपहार मिल सकता है.

वृषः आज आप अपने मधुर व्यवहार के चलते किसी भी कार्य में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. संतान की तरफ से कोई सुखद समाचार मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. ऑफिस में कार्यों के प्रति सावधान रहें, अधिकारियों की डांट पड़ सकती है. जीवनसाथी के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

मिथुनः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

कर्कः कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. स्वास्थ खराब हो सकता है. सावधान रहें, वाद-विवाद से बचें, ऑफिस में सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश रच सकते हैं. किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्तों में मनमुटाव हो सकता है.

सिंहः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. कोई गुड न्यूज मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. किसी पुराने मित्र से मुलाकात संभव है. शैक्षणिक कार्यों को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. जीवनसाथी से नाराजगी हो सकती है.

कन्याः आज आपको कोई सरप्राइज मिल सकता है. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. शाम को जीवनसाथी के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. आज आप समाजिक कार्यों के चलते सम्मानित हो सकते हैं.

तुलाः आज आपको बहुत सावधान रहने की जरुरत है. ऑफिस में उच्च अधिकारियों से बहस करने से बचें. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरुरत है. इस राशि के व्यवसायी रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. प्यार के रिश्तों में मनमुटाव हो सकता है.

वृश्चिकः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे. अनावश्यक खर्चों में वृद्धि से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. जीवनसाथी के तरफ से महंगे तोहफे के डिमांड को लेकर परेशान हो सकते हैं. 

धनुः आज शुरू किए गए कार्यो में सफलता मिलेगी. नया कारोबार शुरू करने से पहले अनुभवी लोगों से सलाह लें. आज आप जीवनसाथी के साथ भविष्य को लेकर नई योजना बनाते हैं तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. वाहन सुख संभव है.

मकरः आज मकर राशि के जातक स्वास्थ को लेकर परेशान हो सकते हैं. खान-पान में सावधानी बरतें. सावधान रहें शत्रु आपके खिलाफ षडयंत्र रच सकते हैं. बिजनेस में नया निवेश करने से पहले अनुभवी लोगों से राय लें.

कुंभः नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें. कानूनी मामलों में फंस सकते हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को आज कोई खुशखबरी मिल सकती है.

मीनः आज दिन की शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. कारोबार को लेकर बनाई गई नई योजना फलीभूत होगी. माता के स्वास्थ का ख्याल रखें. शाम को जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Dream Meaning: सपने में इस तरह से दिखे मोर तो समझिए चमकने वाली है किस्मत

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. मेरा मकसद सिर्फ सूचना पहुंचाना है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news