Ujjain Rape पर भड़की कांग्रेस, 12 साल की बच्ची रेप के बाद सड़कों पर भटकी, एक संदिग्ध हिरासत में...
Advertisement

Ujjain Rape पर भड़की कांग्रेस, 12 साल की बच्ची रेप के बाद सड़कों पर भटकी, एक संदिग्ध हिरासत में...

Ujjain Minor Rape: धार्मिक नगरी उज्जैन में एक 12 साल की बेसुध बच्ची मिली है. बच्ची के साथ रेप के बाद उसे अर्धनग्न हालत में सड़क में छोड़ दिया गया. वह लोगों से कपड़े की मदद मांगती रही, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस सत्ता पक्ष पर हमलावर हो गई है. 

Ujjain Rape पर भड़की कांग्रेस, 12 साल की बच्ची रेप के बाद सड़कों पर भटकी, एक संदिग्ध हिरासत में...

Ujjin Rape Case: उज्जैन से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है.  यहां 12 साल की एक बच्ची रेप के बाद दर-दर सड़कों पर भटकती रही, लेकिन उसकी मदद के लिए कोई भी आगे नहीं आया. बच्ची के शरीर और प्राइवेट पार्टस में गंभीर चोट है. वे अर्धन्गन हालत में पैदल जाती नजर आई. सड़क पर मिलने वालों लोगों से कपड़ों की मदद भी मांगी. बच्ची की हालत पर किसी को भी तरस नहीं आया. अब इस घटना का CCTV फुटेज सामने आने के बाद कांग्रेस सरकार पर भड़क गई है. वहीं एक संंदिग्ध को हिरासत में लिया है.

जानें पूरा मामला
शहर के थाना महाकाल क्षेत्र अंतर्गत एक 12 साल की बच्ची सोमवार सुबह करीब 10:30 बजे अर्धनग्न हालत में लोगों को नजर आई. बच्ची लोगों से मदद की गुहार लगाती नजर आई, जिसका CCTV फुटेज भी सामने आया है. राहगीरों ने इस बच्ची की जानकारी उज्जैन पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बच्ची को अस्पताल के लिए ले गई.

खून से लथपथ थी बच्ची
SP सचीन शर्मा ने बताया कि बच्ची के शरीर पर खून के धब्बे और उसने फटे कपड़े पहने हुए थे. अर्धनग्न अवस्था में बच्ची तिरुपति ड्रीम्स कॉलोनी के B ब्लॉक से होते हुए बड़नगर मार्ग की और पैदल जाती हुई नजर आई. जानकारी मिलते ही उसका शासकीय चरक भवन में इलाज करवाया गया. यहां बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई. बच्ची की हालत गंभीर होने पर उसे इंदौर रेफर किया गया. 

प्रयागराज की है बच्ची
SP सचिन शर्मा ने बताया कि बच्ची कहां कि अब तक क्लियर नहीं हुआ है, लेकिन बोलचाल से प्रयागराज की होने की संभावना है. बच्ची की हालत गंभीर थी, जिसे पुलिसकर्मियों ने खून भी दिया. बच्ची के घरवालों की अब तक पहचान नहीं हुई है. इस पूरे मामले की जांच में साइबर और क्राइम पुलिस जुटी हुई हैं. 

PCC चीफ कमलनाथ ने कहा- 'रूह कांप गई'
इस घटना के सामने आने के बाद PCC चीफ कमलनाथ ने X पर एक पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा- उज्जैन में एक छोटी बच्ची के साथ अत्यंत क्रूरतापूर्ण दुराचार का मामला देखकर रूह कांप जाती है. 12 साल की बेटी के साथ जिस तरह का दुष्कृत्य हुआ और जिस तरह से वह अर्धनग्न अवस्था में शहर के कई इलाकों में भागती रही और फिर बेहोश होकर सड़क पर गिर गई, उससे मानवता शर्मसार हो जाती है. ऐसी जघन्य घटना प्रशासन और समाज के माथे पर कलंक है. मैं मुख्यमंत्री से जानना चाहता हूं कि क्या आप सिर्फ चुनाव ही लड़ते रहेंगे और झूठी घोषणाएं ही करते रहेंगे? 

उन्होंने आगे लिखा- क्या आप आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से बनी बेटियों की तस्वीरों से पूरे मध्य प्रदेश के होर्डिंग भर देंगे, लेकिन मासूम बेटियों की सुरक्षा पर कोई ध्यान नहीं देंगे? जिस बेटी के साथ यह दरिंदगी हुई क्या वह लाडली लक्ष्मी और लाडली बहना नहीं है? मुख्यमंत्री जी उज्जैन में पहले भी दो छोटी बच्चियों के साथ क्रूरतापूर्ण दुष्कृत्य हुआ था. प्रदेश में ऐसी क्रूर घटनाओं की पुरावृत्ति बताती है कि मध्य प्रदेश में कानून का राज समाप्त हो चुका है. मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री के होते हुए भी मुख्यमंत्री विहीन हो चुका है. अपराधी निरंकुश है और जनता परेशान है. मैं मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए और  पीड़िता को समुचित उपचार के साथ ही एक करोड रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की जाए.... 

कैलाश विजयवर्गीय ने मिटया इंदौर का पितृ दोष, 20 साल तक नहीं खाया अन्न; ऐसे पूरा किया संकल्प

 

Trending news