पड़ोसी को खिलाई थी मशरूम की सब्जी, बुजुर्ग ने सुसाइड कर चुकाई इसकी कीमत...
Advertisement

पड़ोसी को खिलाई थी मशरूम की सब्जी, बुजुर्ग ने सुसाइड कर चुकाई इसकी कीमत...

जंगल मे उगने वाले मशरूम (छतनी) की सब्जी पड़ोसी को खाने में देने की कीमत बुजुर्ग को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. जानिए पूरा मामला...

पड़ोसी को खिलाई थी मशरूम की सब्जी, बुजुर्ग ने सुसाइड कर चुकाई इसकी कीमत...

दुर्गेश सिंह बिसेन/पेंड्रा:  जंगल मे उगने वाले मशरूम (छतनी) की सब्जी पड़ोसी को खाने में देने की कीमत बुजुर्ग को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. आपको सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लग रहा होगा पर ऐसा ही हुआ है. दरअसल मामला मरवाही के कटरा गांव में बीते 18 तारीख को 65 साल के बुजुर्ग कोदू राम केवट फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी जांच के दौरान मृतक के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला था. जिसमें वो आत्महत्या क्यों कर रहा है, इस बारे में लिखा था. सुसाइड नोट मिलने के बाद आत्महत्या का खुलासा हो गया.

भोपाल में चंडीगढ़ जैसा मामला, छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर मांगे पैसे

मृतक कोदूराम ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि पड़ोस में रहने वाले परिवार को कोदू राम के द्वारा 3 दिन पहले जंगली मशरूम की सब्जी बनाकर दिया था. कोदू राम के पड़ोसी परिवार सब्जी खाने के बाद घर के सभी सदस्य बीमार पड़ गए.  ऐसे में बीमार पड़े सदस्यों और उसके परिजनों के द्वारा कोदू राम को खराब मशरूम की सब्जी देने की बात कहते हुए कहा जाता कि तेरी सब्जी खाने के बाद हमारे घर के सभी लोगो की तबियत खराब हो गई है. अगर किसी को कुछ हुआ तो समझ लेना. इसी बात को लेकर कोदूराम डरा हुआ था और एक दो दिन के बाद सच में कोदू राम के पड़ोसी परिवार में से एक सदस्य की इलाज के दौरान मौत हो गई. लेकिन हैरानी की बात ये थी कि कोदूराम एवं उसके परिवार ने भी वही सब्जी खाई थी पर ना तो कोदूराम को कुछ हुआ ना ही उसके परिवार में किसी को.

प्रताड़ित होकर दी जान
इधर पड़ोस में एक व्यक्ति की मृत्यु हो जाने के बाद डरे सहमे कोदूराम ने बीते 18 तारीख की रात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक कोदू राम केवट के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमे मृतक ने 6 लोगो के द्वारा छतनी की सब्जी देने और उसे खाकर एक व्यक्ति की मौत होने का दोष लगाकर प्रताड़ित किये जाने की बात कही है. जिसके चलते वो खुदखुशी किया है.

बिलासपुर में कालीचरण महाराज के कार्यक्रम में आने पर लगी रोक, भगवा बिग्रेड ने की नारेबाजी

अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं
परिजन भी कोदूराम की मौत के पीछे पड़ोसियों की प्रताड़ना को जिम्मेदार बता रहे हैं. वहीं पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है, पर अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है. फिलहाल पुलिस मृतक के सुसाइड नोट के साथ सभी पहलुओं की जांच के बाद कह रही है.

Trending news