Raigarh Crime: शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म, अस्पताल में पीड़िता ने बच्चे को दिया जन्म
Advertisement

Raigarh Crime: शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म, अस्पताल में पीड़िता ने बच्चे को दिया जन्म

Raipur News: रायगढ़ जिले में नाबालिग को प्रेमजाल में फांसकर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. नाबालिग पीड़िता ने अस्पताल में एक शिशु को भी जन्म दिया है.

Raigarh Crime: शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म, अस्पताल में पीड़िता ने बच्चे को दिया जन्म

रायगढ़: रायगढ़ जिले से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां आरोपी ने नाबालिग को प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है. हैरान करने वाली बात ये है कि नाबालिग पीड़िता ने अस्पताल में एक शिशु को भी जन्म दिया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पूरा मामला घरघोड़ा थाना क्षेत्र का है.

बता दें कि माता-पिता के निधन के बाद पीड़िता अपने दादा-दादी के पास रहती है, कल उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने एक बच्चे को जन्म दिया है.

दरअसल युवती के द्वारा बच्चा जन्म देने के बाद अस्पताल के कर्मचारियों के द्वारा नाबालिग होने सूचना पुलिस को सूचना दी गई. जिससे पता चला कि बालिका को सितंबर 2022 को गणेश विसर्जन कार्यक्रम में विजय कुमार मांझी नाम का लड़का बैंड बजाने उनके गांव आया था. जिससे उसका जान परिचय हुआ था. उसके बाद से विजय इसके गांव आना-जाना कर मेल जोल बढ़ाया. कुछ दिनों बाद विजय नाबालिग को शादी का वादा कर अपने साथ अपने गांव ले गया और वहां उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया.

शादी के झांसा देता रहा
जानकारी के मुताबिक पीड़िता विजय मांझी को शादी करने का कहती थी लेकिन विजय शादी से टाल मटोल करता रहा. अब पिछले दिनों बालिका अस्पताल में एक स्वस्थ शिशु को जन्म दिया. विजय मांझी बालिका को नाबालिग जानते हुए भी उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. घरघोड़ा पुलिस मामले में संवेदनशीलता बरतते हुए आरोपी विजय मांझी पर दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत अपराध दर्ज किया.

पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर जेल भेजा
वहीं थाना प्रभारी घरघोड़ा निरीक्षक शरद चंद्रा आरोपी की गिरफ्तारी के लिए रवाना हो गए. आरोपी विजय कुमार मांझी फरार होने की फिराक में था, जिसे पुलिस ने कुडूमकेला, घरघोड़ा के पास हिरासत में लेकर थाना लाया गया. आरोपी से पूछताछ कर उसे कोर्ट में पेश किया गया. जिसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया.

रिपोर्ट - श्रीपाल यादव

Trending news