जशपुर से सामने आया लव जिहाद का मामला, हिंदू लड़की को जबरदस्ती इस्लाम कुबूल करवाया
Advertisement

जशपुर से सामने आया लव जिहाद का मामला, हिंदू लड़की को जबरदस्ती इस्लाम कुबूल करवाया

जशपुर जिले में लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां एक मुस्लिम युवक ने एक हिंदू लड़की को बहला फुसला कर जबरदस्ती इस्लाम कुबूल करवाया गया.

जशपुर से सामने आया लव जिहाद का मामला, हिंदू लड़की को जबरदस्ती इस्लाम कुबूल करवाया

सुशील कुमार/जशपुर: जशपुर जिले में लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां एक मुस्लिम युवक ने एक हिंदू लड़की को बहला फुसला कर जबरदस्ती इस्लाम कुबूल करवाया गया. इस मामले को लेकर आज सरगुजा संभाग मुख्यालय अंबिकापुर में हिंदू संगठनों के द्वारा आईजी का घेराव कर ज्ञापन सौंपा गया है.

दरअसल सरगुजा संभाग के जशपुर जिले में बीते दिन रौनियार समाज की एक लड़की की दिमागी हालत सही नहीं होने पर उसका इलाज रांची में चल रहा था. हिंदू समाज ने आरोप लगाया कि एक मुस्लिम लड़के द्वारा उसका ब्रेनवॉश कर धर्म बदला गया है, जबरन उससे शादी की गई है. 

यूनिफॉर्म सिविल कोड पर मध्य प्रदेश में हंगामा, आरिफ मसूद ने कह दी बड़ी बात

श्रद्धा की तरह टुकड़ें होंगे
इधर हिंदू संगठन ने आरोप लगाया कि मुस्लिम लड़के द्वारा जबरन इस्लाम कुबूल करवाया गया और हिंदुओं पर आघात की बात को लेकर समाज के लोगों द्वारा इसका विरोध करने पर मुस्लिम लड़के द्वारा यह धमकी दिया जा रहा है कि यदि इस बात की जानकारी किसी को लगी तो जिस तरह श्रद्धा के 35 टुकड़े हुए थे. वैसे ही तुम्हारे 70 टुकड़े होंगे. जिसको लेकर हिंदू समाज के लोगों द्वारा एसपी से इंसाफ की गुहार भी लगाई गई थी. लेकिन किसी भी तरह के कार्रवाई नहीं होने पर गुस्साए रौनियार समाज के लोग आईजी कार्यालय का घेराव कर ज्ञापन सौंपा गया है और इंसाफ की मांग की गई है.

कार्रवाई की जाएगी 
सहायक पुलिस महानिरीक्षक रवि कुमार कुर्रे ने कहा कि मुस्लिम युवक ने किसी हिंदू युवती को अपने पास रखा है. हम आगे की जांच कर रहे है. आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Trending news